OMG! इस शख्स का है दुनिया का सबसे लम्बा प्राइवेट पार्ट, फिर भी नहीं है खुश वजह जान हो जाएंगे खड़े रौंगटे

आपको ये बात शायद जानकर हैरानी होगी की कोई व्यक्ति अपने ही प्राइवेट पार्ट के कारण उसकी जिंदगी नर्क बन गई होगी. जी हाँ आपने बिलकुल सही सुना दुनिया के सबसे लंबे पेनिस वाले शख्स को विकलांग दर्ज किया गया है. ऐसा इसलिए क्यूंकि इसके कारण वो कपड़े तक नहीं पहन पाते हैं. वो न ही अपने घुटने टेक कर बैठ सकता है. इस शख्स का नाम रॉबर्टो एसक्यूवेल है. रॉबर्टो एसक्यूवेल मेक्सिको के सैल्टिलो शहर कैबरेरा में रहते हैं. इनका उम्र 55 साल हैं. दरअसल, इनके प्राइवेट पार्ट के कारण इनकी जिंदगी नर्क के समान बन गई है. 18.9 इंच का उनका पेनिस घुटनों तक लंबा है, जिस कारण वह ढंग से कोई काम भी नहीं कर पाते हैं.

उन्होंने इस बारे में कहा, “मैं अपनी यूनिफॉर्म तक नहीं पहन पाता, जैसे कि बाकी कंपनियों में लोग पहनते हैं. मैं इसके अलावा अपने घुटनों पर बैठ भी नहीं पाता हूं. तेज चलना और दौड़ना भी मेरे बस की बात नहीं, इसलिए मैं कंपनियों के लिए काम का नहीं हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे कॉल करेंगे, लेकिन फोन नहीं आता.” पेनिस की लंबाई के कारण एक बार तो उनके बारे में पॉर्न इंडस्ट्री में जाने को लेकर चर्चा होने लगी थी.

एक बार तो खबरों में तब छ गए थें, जब उन्होंने पेनिस की लंबाई के मामले में वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ा था. आपको बता दें कि पहले अमेरिका के एक्टर जोना फैल्कन का पेनिस सबसे लंबा माना जाता था, जो शिथिल अवस्था में 9.5 इंच लंबा था. एवम, सक्रिय होने के दौरान वह 13.5 इंच का होता था.

उन्होंने इसका इलाज करने की सोची भी तब उनके डॉक्टर जीसस डेविड सैल्जर गोंजालेज का कहना था, “हमने उन्हें सलाह दी है कि वह सर्जरी करा लें, ताकि उन्हें किसी प्रकार की दिक्कत न हो. चाहे सेक्सुअल रिलेशंस हो या फिर बच्चे पैदा करने का मसला. लेकिन वह इलाज कराने से मना कर देते हैं.” ऐसे माना जाता है जिसका पेनिस लंबा होता है, उसे माचो मैन माना जाता है.

इसके कारण रॉबर्टो को दुनिया के और किसी इन्सान से अलग बनाता है. डॉ.गोंजालेज ने आगे बताया, “वह पेनिस की लंबाई को लेकर जुनूनी है. जवानी के दिनों से ही उनके प्राइवेट पार्ट का आकार बढ़ने लगा था.” ये बात शायद आपको आश्चर्य में डाल दे कि सरकार द्वारा रॉबर्टो को विकलांग घोषित किया जा चुका है. ऐसे में हर चार महीनों पर उन्हें कुछ आर्थिक मदद मिलती है. लेकिन वह उसे नाकाफी बताते हैं.

Subscribe Our Entertainment YouTube Channel: Markhandi

यह भी पढ़ें:

इन 5 वेबसाईटों से आप घर बैठे कर सकते हैं हजारों की कमाई, बस अपनाएं ये आसान तरीका…

प्रियंका चोपड़ा की ये 11 हॉट तस्वीरें कहीं आपका दिल ना चुरा ले, देखें तस्वीरें…

सावधान: आपका भी पर्सनल वीडियो चैट तो नहीं ना हो रहा है लीक, ये विडियो देखकर आपका हिल जाएगा दिमाग!

रातों रात बन जाएंगे करोड़पति क्यूंकि इस एक सांप की किम्मत है 5 करोड़ रूपये, जाने क्यूँ है इतना महंगा!

ये हैं बॉलीवुड के 15 सबसे मजेदार कॉमेडी फ़िल्में जिसे आपको जरुर देखना चाहिए…

इंटरव्यू में लड़की से पूछा गया ये 5 डबल मीनिंग सवाल, जवाब सुन दंग रह जाएंगे आप…

भारत के इन 10 मजेदार जगहों के नाम सुन, सुन्न हो जाएगा आपका कान!

बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी इनके सामने पानी भरती है इस अभिनेत्री की खूबसूरती को देख आपका रोम रोम खड़ा हो जाएगा…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: long private part OMG robrto

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *