बिग ब्रेकिंग: अटकले हुई समाप्त केशव मौर्या ने मुख्यमंत्री को लेकर किया यह एलान!


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या ने आज बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेदारी देगी वो उसे ईमानदारी पूर्वक निभाएंगे. जब उनसे पत्रकारों ने पूछा कि क्या आपका नाम मुख्यमंत्री के दौर में शामिल है. तो उन्होंने कहा कि इसका निर्णय विधायक दल करेगा. उन्होंने कहा कि नए मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान कल शाम बीजेपी विधायक दल की बैठक के बाद हो जाएगा.’

केशव मौर्या ने ये भी कहा कि उनके पास बहुत नाम है जो सीएम के रेस में शामिल है. आपको बता दे कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने केशव मौर्या को ही सीएम चुनने का जिमेदारी सौंपा है. गौरतलब है कि 19 मार्च को पीएम प्रदेश में आ रहे है जिसे लेकर अफसरों का कहना है कि समारोह में पीएम मोदी के शामिल होने पर बड़े स्टेज की जरूरत पड़ेगी.

ऐसे में दो स्टेज भी बनाए जा सकते हैं. एक स्टेज पर शपथ ग्रहण होगा, जिस पर सीएम के अलावा शपथ लेने वाले विधायक रहेंगे. दूसरा स्टेज पीएम मोदी समेत करीब 30 वीवीआईपी के लिए बनेगा. जानकारी के मुताबिक, अगर स्मृति उपवन में समारोह हुआ तो 9 हजार वर्ग मीटर में पंडाल बनाया जाएगा. स्टेज पर पीएम और बाकी वीवीआईपी रहेंगे, जबकि डी में विधायक और वीआईपी के बैठने का इंतजाम रहेगा. अब देखना होगा कि कल किसके नाम पर मुहर लगता है.
वैसे एक अखबार के अनुसार सर्वे पोल में 1,51,734 रीडर्स ने हिस्सा लिया. आपको बता दे कि अखबार ने कहा है कि इससे पहले भी यही पाठको ने अनुमान लगाया था कि प्रदेश में अबकी बार बीजेपी की सरकार बनेगी. अब वही पाठको ने अपना मत मुख्यमंत्री चेहरा पर इस प्रकार दिया है.
– राजनाथ सिंह : 32%
– योगी आदित्यनाथ : 43%
– केशवप्रसाद मौर्या : 15%
– मनोज सिन्हा : 10%


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article ब्रेकिंग: एक अखबार के सर्वे के अनुसार यूपी बीजेपी में मुख्यमंत्री चेहरा के तौर पर उभरे ये दिग्गज!

Next Article » ब्रेकिंग: बीजेपी की जीत के बाद बीजेपी विधायक के बेटे की गुंडागर्दी खुलकर आई सामने डर से पुलिस कर्मियों ने किया...

Tagged with: kesh mauryaa

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *