कुख्यात अपराधी ने टोनी ओझा ने इस भाजपा नेता और गोरखपुर के मेयर को दी हत्या की धमकी


एक बार फिर अपराधियों ने यह साबित कर दिया है कि उन्हें यूपी की कानून और उनके सागिर्दो से बिल्कुल डर नहीं लगता है. इसका उदाहरण यूपी के गोरखपुर में देखा गया. जहां के मेयर और भाजपा नेता सत्या पाण्डेय को खत लिखकर जान से मारने की धमकी दी गई है. यह हत्या की धमकी वाला खत मेयर को और किसी ने बल्कि कुख्यात बदमाश टोनी ओझा ने लिखी हैं.


टोनी ओझा ने खत में भाजपा मेयर सत्या पाण्डेय को यह लिखा है कि आने वाले 26 अगस्त तक अगर तुमने अपना पद नहीं छोड़ा तो तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी. मेयर सत्या पाण्डेय को यह खत डाक द्वारा प्राप्त हुई हैं. जिसमें धमकी वाले व्यक्ति ने अपना पता भी लिखा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि मेयर को धमकी देने यह व्यक्ति कुख्यात बदमाश टोनी ओझा है. जो इस वक्त दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं.

ताजा जानकारी के अनुसार फिलहाल मेयर सत्या पाण्डेय ने इस धमकी भरे पत्र की जानकारी गोरखपुर के जिलाधिकारी और एसएसपी को दे कर अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई. इसके बाद एसएसपी ने भी इस मामले को गंभीरता से लिया है और अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ मेयर की सुरक्षा बढ़ा दी. साथ ही अपने अधिकारीयों इस पुरे मामले की जाँच करने के आदेश भी दे दिया है.




[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Tagged with: criminal toni ojha get threats gorakhour mayer satya pandey

Leave a reply

You must be logged in to post a comment.