बड़ी खबर: चुनाव आयोग के फैसले से पहले नरेश उत्तम ने भी उठाया यह कदम, कई नेता हो गए हैरान


लखनऊ: चुनाव आयोग के फैसले से पहले से जहां सपा सांसद नरेश अग्रवाल ने मुलायम सिंह के खेमे को चौंका दिया है तो वहीं मुख्यमंत्री अखिलेश द्वारा घोषित प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने भी फ़िलहाल एक बड़ा कदम उठा कर सब को चौंकने पर मजबूर कर दिया है. क्योंकि अभी आयोग ने साईकिल निशान को लेकर कुछ भी नहीं कहा है केवल अखिलेश गुट के नेता ही इसे अपने पक्ष में मिलने का दावा कर रहे हैं.


इसके बाबजूद भी नरेश ने उत्तम ने सपा कार्यलय पहुंच कर अपने नाम का नेम प्लेट लगवा दिया है. नेम प्लेट में नरेश उत्तम को बताया प्रदेश अध्यक्ष बताया गया है. मालूम हो कि नरेश ने शिवपाल यादव के जगह अखिलेश के कहने पर ली है. क्योंकि नरेश उत्तम से पहले प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी पर मुलायम ने अपने छोटे भाई और पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव को बैठाया था.

जबकि नरेश अग्रवाल ने यह कहा था, ‘प्रदेश की जनता में मुख्यमंत्री अखिलेश को लेकर सकारात्मक माहौल हैं. चुनाव आयोग जल्द फैसला करेगा. साइकिल अखिलेश गुट को ही मिलेगी. बहुमत हमारे पास है इसलिए चुनाव चिन्ह पर हमारा दावा मजबूत है.’ उन्होंने यह भी कहा. ‘आयोग के फैसले के बाद हम चुनाव मे कूदेंगे. हमारी तैयारी पूरी हो चुकी है. हम चुनाव मे बेहतर करेंगे.’ मालूम हो कि इससे पहले रामगोपाल यादव भी यह दावा कर चुके हैं.


रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: naresh uttam patel

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *