सपा के इस विधायक का भतीजा हुआ गिरफ्तार, करता था विदेशों में….!

samajhwadi


न्यूज़ डेस्क: मुंबई से समाजवादी पार्टी MLA अबू आजमी के भतीजे अबू असलम कासिम काजमी उर्फ़ असलम और उनके साथ चार लोगो को पुलिस ने दिल्ली से विदेशों में मादक पदार्थ की तस्करी में संलिप्त होने के आरोप में गिरफ्तार किया है. साथ में पुलिस ने पांच किलोग्राम ‘आइस’ नामक ड्रग्स भी पकड़ है जिसकी किम्मत लगभग 5 करोड़ बताया गया. पुलिस आयुक्त संजीव कुमार यादव का कहना है कि इस गिरोह का सरगना कैलाश राजपूत है जो दुबई में रहता है और वही से अपना गोरख धंधा को संभालता है.

उन्होंने साथ में यह भी जानकारी दी कि असलम को मंगलवार को मुंबई से गिरफ्तार किया गया. इस गैंग के पर्दाफाश के सवाल के जवाब में डीसीपी यादव ने कहा कि दिल्ली, चंडीगढ़, मुंबई और कई और भी दुसरे सहरो में दिल्ली पुलिस कई दिनों से रेव पार्टियों में ड्रग्स सप्लाई करने वाले को पकड़े जाने की कोशिश कर रही थी. इसी दौरान अमित अग्रवाल और उसके साथी आइस नामक ड्रग्स का सप्लाई भारत के पंजाब और विदेशो में करता था.

असलम ने पूछताछ में बताया कि पहले वह दुबई में नौकरी करता था, पर बाद में नौकरी छोड़ वह गोवा में एक रेस्तरां खोला जहाँ उसने ड्रग्स तस्करों से कॉन्टैक्ट स्थापित किये और इस तरह वह इस धंधे को चलने लगा. बाद में वह राजपूत के इशारे पर देश के साथ साथ विदेशों में भी यह काम करने लगा.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: drugs samajwadi mla abu ajmi