यूपी एटीएस को मिली बहुत बड़ी सफ़लता, गिरफ़्तार किया गया यह खूंखार आतंकी…

रविवार शाम को यूपी एटीएस की टीम ने संदिग्ध बांग्लादेशी आतंकी अब्दुल्लाह को मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार किया है. एटीएस के एडीशनल एसपी बृजेश श्रीवास्तव के नेतृत्व में छापा मारकर अब्दुल्लाह को गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक अब्दुल्लाह बांग्लादेश के प्रतिबंधित आतंकी समूह ‘अंसारुल्ला बांग्ला टीम’ से जुड़ा हुआ है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अब्दुल्लाह ने भारत में आधार कार्ड और पासपोर्ट भी बनवा रखा था.

अब्दुल्लाह यहाँ आतंकियों को शरण देने और उनका पहचान पत्र बनाने का काम कर रहा था. वह पिछले एक महीने से मुजफ्फरनगर में रह रहा था. इससे पहले वह सहारनपुर में रह रहा था और यही रहते हुए उसने पासपोर्ट बनवाया था. शुरुआती पूछताछ के दौरान अब्दुल्लाह ने बताया कि वह देवबंद में रहकर बांग्लादेश निवासी फैजान की मदद कर रहा था. पुलिस फैजान की तलाश कर रही है.

एटीएस के महानिरीक्षक असीम अरुण ने जानकारी दी कि दस्ते ने अब्दुल्ला अल मामून नामक व्यक्ति को आतंकवादी गतिविधियों में संलिप्तता के आरोप में मुजफ्फरनगर जिले के कुटेसरा क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ पर उसने खुद को बांग्लादेश के प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन ‘अन्सारुल्ला बांग्ला टीम’ से जुड़ा बताया है. अन्सारुल्ला बांग्ला टीम कुख्यात आतंकवादी ओसामा बिन लादेन द्वारा गठित किये गये आतंकवादी संगठन ‘अलकायदा’ से प्रेरित तन्जीम बतायी जाती है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: bangaladesh MuzaffarNagar Police terrorism up ats

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *