जानें क्यों, कुल्फी जमा देने वाली ठण्ड में बिना पैंट के सड़कों पर खुशी-खुशी लोग निकलें देखें वीडियो…

अजब गजब: एक ओर जहाँ ठण्ड के कारण लोगों को अपने बिस्तर से निकलने में भी आफत आ जाती है. वहीँ दूसरी ओर बिना पेंट के कड़ाके कि ठण्ड में बिना पैंट के खुला सड़को पर घूम रहे है ऐसे में भाई साहब इनलोगों कि हिम्मत कि दाद देनी होगी.दरअसल न्यूयार्क हर साल ठण्ड में एक कार्यक्रम आयोजित किया जाता है जिसक नाम नो पैंट्स डे है.

इस कार्यक्रम में शहर और देश के हजारों युवाओं ने इस बार हिस्सा लिया है. आपको जानकर आश्चर्य हो सकता है कि ये कोई नया चलन नहीं है बल्कि यहाँ पिछले 17 सालों से ये कार्यक्रम आयोजित हो रहा है. इस नो पैट्स डे में पर लड़कें एवं लड़कियां बिना पैंट पहन कर मेट्रो, रेल और बस में सफर करते हैं . और इस साल भी कुछ ऐसा ही नजारा था जब लोग बिना पैंट कि कड़ाके कि ठण्ड में सड़को पर चल रहे थें सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज में विभिन्न शहरों के युवा बिना किसी शर्म के पैंट्स उतार कर चलते नजर आये. यही नहीं बल्कि इसमें बड़ी संख्या में लड़कियों ने भी हिस्सा लिया.

ब्रिटेन के शहर लंदन में सिर्फ इस कार्क्रम में 400 से अधिक लोगों ने रविवार को इस विशेष कार्यक्रम में भाग लिया. जबकि इस लन्दन का तापमान 3 डिग्री था. इस कार्क्रम का आयोजन प्रोव एवरीह्वेयर नाम के प्रैंक कलेक्टिव करता है. इनके अनुसार इस कार्यक्रम में अजनवी यात्री सर्दियों में बिना पैंट के ही किसी मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन में सवार होते हैं. वहीँ इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले लोग एक दुसरे से ऐसा बर्ताव करते हैं, जैसे वे एक दूसरे को नहीं जानते हो.

आपको बता दे कि कई कपल ने भी इस नो पैंट्स डे कार्यक्रम में हिस्सा लेकर अपना आपसी प्यार को जताया.
अंग्रेजी न्यूज़ वेबसाइट डेली मेल के अनुसार 25 देशों के 60 शहरों में हजारों लोगों ने नो पैंट्स डे में हिस्सा लिया. प्रांग लंदन, बर्लिन, ब्रिसबेन, म्यूनिख जैसे शङरों में लोगों को नो पैट्स डे में शिरकत करते देखा गया है.इस कार्यक्रम में मुख्य उद्देश्य एक दूसरे को हंसाना है. लोग कोट, हैट, स्कार्व और ग्लव्स समेत सबकुछ पहनते हैं, लेकिन पैंट नहीं पहनते हैं. अब सोचने वाली बात है कि अगर ये कार्यक्रम भारत में आयोजित किया जाता तो शायद विवाद ही होता.

देखें विडियो:


यह भी पढ़ें:

सावधान अपने रिस्क पर देखें: ये 9 मजेदार तस्वीरें आपको सोच में डालकर पागल बना सकती है…

भारतीय स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया(SBI) में निकली भर्ती, 45000 रु होगा वेतन ! अप्लाई करने के लिए क्लीक करें…

ये 5 एक्ट्रेस जो सेक्स रैकेट के मामले में गलत काम करते हुई पकड़ी गयी हैं…OMG! ये लड़की लेती है एक घंटे के 8 लाख , इसकी खासियत जानकर दंग जायेगे आप!

जानिए ऐसा क्या है इस वीडियो में जो इसको डिलीट करने के लिए अमेरिका के लाखों करोड़पति लगे हुए हैं…

ये है साउथ की टॉप 5 ब्लॉकबस्टर फिल्मे जिन्हे देखकर आप बाहुबली फिल्म को भी भूल जाएंगे…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: landon no paint day paint day