नोकिया का स्पेशल एडिशन वाला 1 लाख 60 हजार रुपए का ये फ़ोन …जाने क्या है ख़ास

जर्मनी में हुए G20 समिट के बाद इन दिनों नोकिया का फीचर फोन 3310 आज कल खूब चर्चा बटोर रहा है. रशियन फोन कस्टमाइजर कैविअर ने 3310 को रीडिज़ाइन किया है, जिसकी कीमत लगभग 1 लाख 60 हजार रुपए रखी गई है. 1 लाख 60 हजार रुपए के इस फोन को पुतिन-ट्रंप समिट एडिशन बताया जा रहा है, जिसे G-20 इंटरनेशनल फोरम में अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप और रूस के राष्ट्रपति व्लादीमिर पुतिन की मीटिंग के सम्मान में तैयार किया गया है.

क्या है इस फोन में ख़ास?
अगर इस फोन की डिजाईन की बात करे तो इसकी डिज़ाइन को पूरी तरह बदल दिया गया है. यह फन ग्रे कलर की बॉडी का है.जिसके बैक साइड पर एक गोल सोने की प्लेट पर ट्रंप-पुतिन की फोटो बनी हुई है. इस फोन को टाटैनियम और ब्लैक वेलवेट से बनाया गया है. इसलिए यह फोन ओरिजिनल फोन से मजबूत और भारी होगा. हालांकि फोन के फीचर्स में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

गौरतलब है कि नोकिया 3310 ने कई बदलाव के साथ मई में वापसी की है. ये फोन 3310 रु. में लॉन्च किया गया था. जिसमे 2.4 इंच की कर्व्ड डिस्पले है और कॉलिंग और मैसेजिंग के लिए 2G कनेक्टिविटी दी गई है. इस फोन में 16GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. यह फ़ोन ड्यूल सिम का है . कैमरे की बात करें तो इसके अपग्रेडेड वर्जन में 2 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: nokia 3310 trump putin addition

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *