बसपा के इस पार्षद के खिलाफ उर्दू में शपथ की ज़िद पड़ गया महंगा….

न्यूज़ डेस्क: नगर निकाय चुनाव शपथ ग्रहण समारोह के दौरान अलीगढ़ जिले के एक बीएसपी पार्षद मुशर्रफ हुसैन ने उर्दू में शपथ लेने कि अजीबो गरीब इच्छा रखी और वह इस बात को लेकर जिद्द पर अड़ गए कि वह शपथ उर्दू में ही लेंगे. किसी तरह उन्हें मना कर मामला शांत करवा दिया गया पर अब पार्षद मुशर्रफ हुसैन की मुश्किलें बढ़ गई है. उनके खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने के मामले में बन्नादेवी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज किया गया है. मुशर्रफ पर आईपीसी की धारा 295 (1) के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है. आपको बता दे कि एफआईआर बीजेपी पार्षद पुष्पेंद्र सिंह की तरफ से दर्ज की गई है.

पुष्पेंद्र सिंह ने बीएसपी पार्षद मुशर्रफ हुसैन पर आरोप लगाते हुए कहा कि शपथ ग्रहण समारोह के दिन सांप्रदायिक सौहार्द्र खराब करने कि कोशिस की. जबकि पार्षद मुशर्रफ हुसैन ने भी पुष्पेंद्र के खिलाफ मारपीट करने की बात कही है. मुशर्रफ हुसैन का आरोप है कि जब वह उर्दू में शपथ लेने जा रहे थे तो पुष्पेंद्र ने उनसे मारपीट कर माहोल को ख़राब करने की कोशिस की.

वही अलीगढ़ के नवनिर्वाचित बीएसपी के मेयर मोहम्मद फुरकान ने बीजेपी के पार्षद से आग्रह किया है कि वह हार स्वीकार करें और भावनात्मक मुद्दों पर टकराव न करें.

यह भी पढ़ें:

योगी-आजम की दोस्ती पर डिप्टी सीएम ने दिया बड़ा बयान

तो क्या बसपा को भाजपा का साथ पसंद है? मायावती ने दिए यह संकेत


सिर्फ 47 लोगों ने विधानसभा में योगी के नाक में किया दम! अंत में योगी को भी कहना पड़ा


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *