इस तरह के लड़को को तुरंत अपना दिल दे बैठती हैं लड़कियां…

एक लड़का किसी लड़की को इम्प्रेस करने के लिए कभी सलमान खान तो कभी शाहरुख़ खान तो कभी रणवीर कपूर बन बैठते हैं. पर फिर भी सायद वो इम्प्रेस नहीं कर पाते और कहीं ना कहीं यही सिचुएशन लड़कियाँ भी लड़को को इम्प्रेस करने के लिए करती हैं. तो मई आपको एक शेर अर्ज करना चाहूँगा जो की ग़ालिब ने कही है, की ‘ये इश्क नहीं आसान बस इतना समझ लीजिये एक आग का दरिया है और बस डूब के जाना है.

अगर आप अपने दिल के लिए कोई लड़की या लड़का को चाहतें हैं तो वो खोजे पर भी बहुत कठिनाई से मिलती है जो आपकी साडी दिल की बातें समझ सके. बाबु सोना करने से कोई अटूट प्रेम के बंधन में नहीं बांध जाता उसके लिए दोनों दिल का जुड़ाव होने की आवश्यकता होती है. अगर आप भी अपने जिंदगी में कोई ऐसे परी की इन्तेजार में हैं तो हम आपको कुछ ऐसी ही बातों को आपके बताने जा रहे हैं जो की एक लड़की एक लडके में कहीं ना कहीं ढूंडती है. तो चलिए जानते है वो सब बातों को…

जो लड़कियों का इज्जत करता है…

आपको बता दें की लड़कियों को ऐसे लड़के बहुत पसंद आते है जो दूसरी लड़कियों की इज्जत करते हो और बड़ो का सत्कार व बच्चो को प्यार करते हो. जो लड़की की बातो की रिस्पेक्ट करता हो. अगर ये गुण किसी लड़के में होते है तो लड़किया ऐसे लडके पर फिदा होने लगती है.

जो उनकी ध्यान रखता हो, ख्याल रखता हो कुछ हो जाने पर उनकी केयर करता हो…

शायद ये हर लड़की या पत्नी का सपना होता है की उसका प्यार या पति उस लड़की का ध्यान रखे उसे प्यार करे और उसके हर कदम पर साथ डट के खड़ा रहे.जो कभी उसको धोखा न दे. अगर इन सबों गुण से आप धनी हैं तो आपका प्यार जल्द ही आपको मिलाने वाली है.

देखें विडियो


यह भी पढ़ें:

इंटरव्यू में जब लड़की ने पूछे ये 6 अजीब सवाल, लडके ने दिया ऐसा जवाब की जान रह जायेंगे दंग….

2017 में इंटरनेट पर इन 9 वीडियोज ने मचाया है बवाल, ये नहीं देखा, तो कुछ नहीं देखा…

इन 12 पेंट्स को देखकर इसके पहनने वालो को गाली भी देंगे और दम भर हंसेंगे भी…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: impress impress boy impress girl

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *