अगर लड़के ये 5 आदतों को सुधार ले तो लड़कियां हो जाती है उनकी दीवानी….

अक्सर लोगों को आपने ऐसा कहते सुना होगा कि लड़कियों को समझना आसान नहीं है. साथ ही कुछ लोग तो इसका भी टैग लगा देते हैं की उन्हें समझना नामुमकिन है. लेकिन ये बात बिलकुल असत्य है. अगर आप कुछ छोटी-छोटी बातों का ख्याल रखें तो आपकी ये गलत धरना दूर हो जाएगी. किसी भी इन्सान ही नहीं बल्कि एक जानवर भी प्यार की भाषा को समझता है. आपको शायद ये बात मालूम हो की लड़कियां बहुत भावुक होती है.लेकिन अपनी भावनाओं को कभी किसी दुसरे के सामने शो नहीं करती हैं. ऐसे में वो ऐसे साथी की तलाश में रहती है जो उनकी भावनाओ की कद्र करता हो.

1.नज़रअंदाज़ अंदाज ना करें: लड़कियों को हमेशा वैसे लड़के पसंद आते हैं जो उन्हें पूरी तवज्जो दे, उन्हें नजर अंदाज ना करे. ज्यादातर लडकियां इस तरह के शख्स को अपने साथी के रूप में चाहती हैं जो उनके साथ रहे, उनकी सुने औरउनका ख्याल रखें. आपको जानकर हैरानी होगी की अगर कोई लड़का उन्हें नज़रअंदाज़ करता है तो लड़की अपने आपमें हीन भावना महसूस कराती है. इसलिए ऐसे लडके जो नज़रंदाज़ करते है उन्हें बिलकुल पसंद नहीं आते हैं उन्हें बिलकुल पसंद नहीं आते.

2. अपने आप में नहीं खोये रहें: जो लड़के ज्यादातर अपने आपमें गुमसुम रहतें हैं. ऐसे लडके लड़कियों को कभी पसंद नहीं आते जो खुलकर बात नहीं करते. अक्सर लड़कियों को अपने पार्टनर के रूप में एक ऐसा इन्सान चाहिए होता है जो खुलकर अपने विचार को रखता है. जो लड़का अपने दिल की बातें खुलकर नहीं कहता या लड़की के प्रति उदासीन रहता है ऐसे लडके कभी भी किसी भी लड़की को पसंद नहीं आतें.

3.लड़कियों के भावनाओ को समझें: ये लड़को की सबसे बड़ी खराब आदत मानी जाती है सिर्फ अपनी ही बातें करता है और अपनी ही पसंद ना-पसंद की ही बात करते है. ऐसे लडके कभी भी लड़कियों नहीं आते. लड़कियों को ऐसे भी लड़के पसंद नहीं आते जो लड़कियों कको को विशेष महसूस ना करवाता हो.

4.उदासी में डूबे रहने वाला: लड़कियों को हंसमुख लड़के बहुत पसंद आते हैं. ऐसे लड़के जो खुद भी खुशमिजाज़ हो और दूसरों को भी खुश रखते हों. ऐसे लडके लड़कियों को बहुत पसंद आते हैं. और जो लड़के उदास नज़र आते हैं ऐसे लडके लड़कियों को पसंद नहीं आते और लडकियां कभी भी उन्हें अपने साथी के रूप में पसंद नहीं करती.

5. साफ सफाई का ध्यान रखें: ऐसे लडके लड़कियों को काफी पसंद आते हैं जो अपनी शारीरिक साफ़-सफाई का अच्छे से ध्यान रखता हो और अपने Personlity को अच्छा बनाये रखता हो. इसके उल्ट जो लड़के साफ़-सफाई का ध्यान नहीं रखते वो कभी भी लड़कियों को पसंद नहीं आते. लड़कियां ऐसे लड़को बहुत चाहती है जो जो स्वच्छता का पूरा ध्यान रखते हैं.

देखें विडियो


यह भी पढ़ें:

इन 10 कुत्तों की मासूमियत को देख आपको भी एक प्यारा सा डॉगी रखने का दिल करने लगेगा…

ये 30 फोटो को देख आप भी सोचेंगे कि हम ज़िन्दगी के साथ खिलवाड़ क्यों कर रहे हैं…

अगर रहना है तनाव मुक्त तो अपनाये ये 5 टिप्‍स…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article नहीं थम रहा बाबाओं की हरकत, चार ने किया सामूहिक दुष्कर्म...

Next Article » मायावती के समर्थन में उतरे अखिलेश

Tagged with: best tips for love purpose girl