Jio के इस धमाकेदार ऑफर का फायदा समय रहतें उठा लें नहीं तो बाद में हाथ मलते रह जायेंगे आप…

पिछले साल Jio ने अपना ऑफर बाज़ार में लाकर टेलिकॉम इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पुरे देश में तहलका मचा दिया था. आज Jio का ही खुमार देखिये के आज हर किसी के हाथ में jio 4g आ गया है. जहाँ jio ने अपने ऑफर से बड़े बड़े टेलिकॉम कंपनी के चल रहे मनमाने से भी ग्राहकों को छुटकारा दिलाया,और एक तरफ करोड़ो लोगों को इन्टरनेट से जोड़ा.कुछ समय पहले जिओ ने एक धमाकेदार ऑफर को बाज़ार में लाकर तहलका मचा दिया था.रिलायंस Jio ने अपनी ट्रिपल कैशबैक ऑफर की तारीख बढ़ा दी है जिसे इस महीने की शुरुआत में घोषित किया गया था. यह प्रस्ताव पहले 25 नवंबर को समाप्त होने वाला था,जिसे बढाकर 15 दिसम्बर किया गया था पर इसे फिर बढाकर अब इस ऑफर को 25 दिसंबर तक ग्राहंको के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. इस ऑफर में 399 रुपये या उससे अधिक के रिचार्ज पर 2599 रुपये तक का कैशबैक शामिल है और प्राइम सदस्यों के लिए विशेष है.

ट्रिपल कैशबैक ऑफ़र में अमेज़ॅन पे, पेटीएम, मोबीकीविक, फोनपेज और वाउचर के जरिये बहुत सारी कैशबैक शामिल हैं. जो Jio पार्टनर ऑनलाइन स्टोर्स से शॉपिंग करते हैं. Jio ट्रिपल कैशबैक ऑफ़र के बारे में आपको बता दें की Jio ने 399 रुपये या उससे अधिक के रिचार्ज के मूल्य पर 100 प्रतिशत कैशबैक दे दिया है, जो कि अमेज़ॅनपे, फोनपे और पेटीएम जैसी पार्टनर्स के माध्यम से आप इसका रीडिम कर सकतें हैं. हालांकि, इस कैशबैक को आपके MyJio खाते में वाउचर के रूप में जमा किया जाएगा, न कि कैश में.

Jio ने 10 नवंबर को ट्रिपल कैशबैक ऑफर की घोषणा की थी. इस कैशबैक का लाभ उठाने के तीन तरीके हैं-सबसे पहले 399 रुपये या उससे ऊपर के Jio टैरिफ प्लान रिचार्ज पर वाउचर हैं. यह 400 कैशबैक को प्रत्येक 50 रुपये के 8 अलग वाउचर के रूप में जमा किया जाएगा. दूसरी प्रक्रिया में पेटीएम, अमेज़ॅनपे, एक्सिस पे, फ्री चार्ज, मोबिकविक और फोनपे की तरह जीओ की पार्टनर वॉलेट से रिचार्ज पर कैशबैक का लाभ मिलता है. कंपनी आपको इन प्लेटफार्मों के माध्यम से 399 रुपये या इससे अधिक के हर रिचार्ज पर 300 रुपये का कैशबैक देगा.

Jio, Ajio, yatra.com और रिलायंस ट्रेड्स सहित जो की जिओ पार्टनर कम्पनियां है इनसे खरीदारी करने के लिए प्राइम यूजर्स के लिए अतिरिक्त छूट भी दे रही है. जीओ कैशबैक प्राप्त करने का तीसरा तरीका इन ऑनलाइन स्टोरों से खरीदारी कर सकतें हैं. कंपनी Ajio.com पर कम से कम 1500 रुपये के खरीदारी पर 399 रुपये के खरीदारी वाउचर देगी. ऑफर अवधि के दौरान Yatra.com बुक पर बुक किए गए सभी घरेलू उड़ानों पर 1,000 रुपये का छूट भी दी जाएगी. RelianceTrends.com के माध्यम से खरीदारी करने वाले प्राइम सदस्यों के लिए 1,999 रुपये या उससे अधिक की कीमत पर 500 रुपये का तत्काल डिस्काउंट भी मिलेगा.

देखें विडियो:


यह भी पढ़ें:

यहाँ के सेंसर बोर्ड ने “Tiger जिंदा है” पर लगाई रोक नही होगी रिलीज!!! पढ़ें पूरा मामला…

यह है दुनिया की 5 सबसे घिनौनी नौकरिया जिसके काम के बारे में जान चौक उठेंगे आप …

अब आप फेसबुक से भी चला सकेंगे Whatsapp, क्लिक कर जानिए इस जबरदस्त फीचर के बारे में…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: jio dhamaka offer jio offer jio offer extend