यहाँ के सेंसर बोर्ड ने “Tiger जिंदा है” पर लगाई रोक नही होगी रिलीज!!! पढ़ें पूरा मामला…

बॉलीवुड: बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान एक से एक हिट फिल्म दे रहें है जहाँ उन्होंने सुलतान,बजरंगी भाईजान जैसे शानदार फ़िल्म दिए जो बॉक्स आफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी वहीं उनके कुछ फिल्मों से उन्हें उनको निराश भी हाथ लगी थी जैसे Tube light जो की 2017 में रिलीज हुई थी. इस फ़िल्म से उन्हें निराश ही हाथ लगी थी. यह एक फ्लॉप मूवी साबित हुई थी.

सलमान खान की मूवी ‘एक था टाइगर’ बॉक्स आफिस पर बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी उसी की सीक्वल को बढ़ाते हुए . इस साल 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली फ़िल्म जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को पाकिस्तान के लोगों को नसीब नही हो पाएगी. आपको बता दें कि पाकिस्तान के सेन्ट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सेंसर टाइगर जिंदा है फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज करने की अनुमति नहीं दी है.और इसके रिलीज पर पाबंदी लगा दी है. आपको बता दें कि सेंसर से मंजूरी मिलने के बाद ही जियो फिल्म इस फिल्म को प्रदर्शित कर सकती है लेकिन अब 22 दिसंबर को इस फिल्म के प्रदर्शित होने की संभावना नहीं है. लेकिन भारत मे आप इसी मूवी को देख सकेंगे.


वहीं दूसरी ओर आज भी पद्मावती पर सेंसर बोर्ड की तलवार लटकी हुई पद्मावती सबसे विवादित फिल्मों में से एक माना जा रहा है इसमें बड़े बड़े राजनेता तक इस विवाद में कूद पड़े हैं. वही इसपे बॉलीवुड के स्टार्स ने भी अपने अपने नजरिये को पेश कर पद्मावती के साथ खड़े नजर आए वही पद्मावती की हेरोइन दीपिका पादुकोण को धमकियां भी मिली अब देखने वाली बात होगी कि पद्मावती मूवी कब रिलीज होती है.


यह भी पढ़ें:

ये 6 हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस फिल्म और फोटोशूट के दौरान उतारे हैं अपने सारे कपड़े…

इन उस्तादों के जुगाड़ की ये 10 मजेदार तस्वीरों को देखकर आप की हंसी रोकते नहीं रुकेगी…

ये हैं दुनिया की 10 ऐसी सेक्स प्रथाएं जो किसी आश्चर्य से कम नहीं है…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: ek tha tiger salman khan tiger jinda hai

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *