ये हैं दुनिया की 10 ऐसी सेक्स प्रथाएं जो किसी आश्चर्य से कम नहीं है…

आज हम आपको दुनिया में पाई जाने वाली सेक्स से जुड़ी 13 ऐसी प्रथाएं के बारे में बताने जा रहन हूँ. जो की हमारे सभ्य समाज के लिए किसी आश्चर्य से कम नहीं हैं. परिवर्तन ही संसार की नियम है हलाकि दुनिया में इंसानों ने समय समय पर अपने रहन सहन में काफी परिवर्तन भी कए है लेकिन आज भी दुनिया में कई ऐसी प्रथाएं चलन में है, जो जिसपे आपका शायद विश्वास ना हो. आज हम दुनिया की ऐसी ही सेक्स प्रथाओं के बारे में आपको बताने जा रहें है जो की आपको आश्चर्य में डाल देगी…

1. यहाँ मर्द नहीं बल्कि औरतें करती है मर्दों को सेक्स के लिए आकर्षित…

Colombia की Guajiro की यह जनजाति ऐसे कई आयोजन करतें हैं जहां औरतें अपनी कामुक अदाओं से मर्दों को आकर्षित करती हैं. जब एक मर्द जब उन्हें पसंद कर लेता है, तो उसके बाद दोनों काम क्रिया में एकदूसरे के साथ लिप्त हो जाते हैं.

2. अन्दर के कपड़ो को बिना उतारे यहाँ करते है सेक्स…

यह रीती आयरलैंड के नजदीक Inis Beag की है. जहाँ लोग सेक्स करते वक़्त अपना अंडरवियर नहीं उतारते हैं.और तो और इस रीती का चलन यहाँ के लोगों में काफी देखने को मिलता है.

3. सेक्स के लिए स्पेशल शयनागार बनाये जाते हैं..

भारत के छत्तीसगढ़ में पाई जाने वाली Muria जनजाति सेक्स सम्बन्धी क्रियाओं में काफ़ी खुले विचारों वाली होती है. इस समुदाय में सेक्स के लिए एक अलग रूम बनाया जाता हैं. इन शयनागारों में इस जनजाति के युवक युवतियां बिना एक-दूसरे के साथ भावनात्मक रूप से अटेच हुए बिना सेक्स करते हैं. ये बात और भी आश्चर्य करने वाली है की यहां ग्रुप सेक्स का भी काफ़ी चलन है.

4. आप कर सकते हैं बेवफ़ाई…

इंडोनेशिया के Pon Celebration जो की एक उत्सव है जिसमे भाग लेने वाले लोग अपने पति या पत्नी के अलावा भी किसी और के साथ सेक्स कर सकते हैं.

5. लोग करतें है सार्वजनिक रूप से हस्तमैथुन…

मिस्र के नील नदी के पानी में यहाँ के लोग सार्वजनिक रूप से हस्तमैथुन करते थे. उनका मानना था कि इस तरह से फ़सल की पैदावार अच्छी होगी

6. पत्नियों की चोरी होती है यहाँ…

वेस्ट अफ्रीका के नाइजर में Wodaabe नामक जनजाति पाई जाती है इस जनजाति में बच्चों की शादी बचपन में ही कर दी जाती है. इसके साथ ही यहां सालाना Gerewol पर्व का आयोजन किया जाता है. इस पर्व के दौरान पुरुष अपने आप को भेष बदल कर छुपा लेते हैं. इसके बाद पुरुष दूसरों की बीवियों पर अपने आकर्षण का प्रभाव डालते हैं.

7. लड़कों को भाते थे लड़के…

प्राचीन यूनान में प्रेम किसी भी तरह के बंधनों को नहीं देखता था. यहां प्रेम लिंग-भेद की सीमाओं को तोड़ कर भी की जाती थी. तत्कालीन समय में पुरुष अपने रुहानी एहसास को पाने के लिए किसी पुरुष साथी के साथ ही क्रिया करते थें

8. यहाँ के बुज़ुर्ग अपने हाथों से बनाते हैं युवाओं के लिए लव हट्स…

Kreung जनजाति जो की कम्बोडिया में पाई जाती है. घर के बड़े-बुज़ुर्ग परिवार की जवान लड़की के लिए एक लव हट बनाते हैं. इस हट के अंदर हर रात एक नया लड़का आ कर उस लड़की के साथ समय बिताता है. और दोनों पसंद आ जाने के बाद दोनों की शादी कर जाती है.

9. जहां बच्चों को पिलाया जाता है वीर्य…

इस जनजाति की प्रथा और भी चौकाने वाली है New Guinea की Sambian जनजाति में 7 साल से लेकर 10 साल तक के लड़के ही नहीं बल्कि लड़कियों को अलग-अलग रिहायश में रखा जाता है. इस टाइम पीरियड के दौरान उन्हें खून पीना सिखाया जाता है, उनके शरीर को गोदा जाता है, . इसके साथ ही इस समुदाय के बहादुर युद्धाओं के वीर्य का सेवन भी उन्हें कराया जाता है. की वो भी बहादुर योधा बनें

10. बूढ़ी औरतें सिखातीं है जवान लड़कों को सेक्स के हुनर…

Mangaia आइलैंड में जो की दक्षिणी प्रशांत महासागर में बसा एक छोटा सा आइलैंड है. यहाँ 13 साल की उम्र में लड़कों को समुदाय की वृद्ध औरतें सेक्स करना सिखाती हैं. ऐसा इसलिए होता है ताकि वे आगे चल कर अपने पार्टनर को पूरी तरह से संतुष्ट करना सीख सकें.

देखें विडियो

यह भी पढ़ें:

कपिल नहीं बल्कि ये हैं विश्व के Top 10 कॉमेडियन, जिनकी कमाई आपकी होश उड़ा देगी…

ये है 5 भारत के कंडोम ऐड सहित सबसे विवादित ऐड, क्लिक कर देंखें…

ये है सबसे महँगी पोर्नस्टार जिसने पोर्न इंडस्ट्री में मचा रखी है धूम, देखें हॉट तस्वीरे…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: