ये है 5 भारत के कंडोम ऐड सहित सबसे विवादित ऐड, क्लिक कर देंखें…

हाल ही में भारत सरकार ने एक फरमान जारी करते हुए टीवी पर कॉन्डोम के एड्स को रात्री के 10 बजे से लेकर सुबह के 6 बजे तक चलाए जाने का आदेश जरी किया गया है. इसको लेकर सोशल मीडिया के गलियारों में भी काफी चर्चाएँ हो रही है. आपको बता दें इन कंडोम एड्स ने बोल्ड सीन की सरे हदें पर कर दी थी जिसके कारण इनमें से कुछ ऐड पर तो ना सिर्फ रोक लगी बल्कि केस तक दर्ज किया गया है. तो चलिए आपको भारत के 5 सबसे विवादित कंडोम एड्स के बारे में बताते है जिसपे सोशल मीडिया ही नहीं बल्कि लोगों के बीच भी हाय हल्ला किया था.

1. पूजा बेदी ने पहला विवादित कंडोम ऐड किया था, आपको बता दें की पूजा बेदी ने भले ही इस एड से अपने कैरियर की शुरुआत नहीं की हो लेकिन इस एड से इन्होने काफी सुर्खियाँ बटोरने में सफल रही थीं. इस कामसूत्र कंडोम के एड से पहले भारत में कंडोम के ऐड बेहद साफ सुथरे तरीके से बनाए जाते थे लेकिन पूजा बेदी ने इस ऐड में साडी बोल्डनेस की हदें पर दी थी. और खूब विवादों में भी रही थीं

2. वर्ष 1998 में एक ऐड को लेकर बिपाशा बसु और डिनो मारियो थी. जिसमें डिनो बिपाशा के अंडरवियर मुंह से खींचते हुए दिखाए गए थे जिसकों लेकर काफी विवाद हुआ था.

3.इस ऐड को विज्ञापन इंडस्ट्री में लोग इसे आज भी याद करते हैं. इस ऐड में मधु स्‍प्रे और मिलिंद सोमन न्यूड नजर आए थे. जिस कारण उनके खिलाफ केस तक दर्ज किया गया जो सालों तक चला.

4. ये कंडोम ऐड तो नहीं था लेकिन ये ऐड भी काफी विवादों में रही थी यह अमूल माचो का ये ऐड जिसमें सना खान नजर आईं थी.

5. वर्ष 2011 में जेनेलिया डिसूजा और विराट ने में फास्टट्रैक कंपनी के लिए कुछ कमर्शियल शूट किए थे. इस ऐड का सब्जेक्ट इतना बोल्ड था की जिसको लेकर विवाद हो गया था।

यह भी पढ़ें:

ये है सबसे महँगी पोर्नस्टार जिसने पोर्न इंडस्ट्री में मचा रखी है धूम, देखें हॉट तस्वीरे…

इन मजेदार 14 तस्वीरों को देखकर आप यहीं कहेंगे की “ट्रक वाले भैया तू सी ग्रेट हो”…

अगर आपके पास भी है आधार कार्ड तो हो जाये सावधान वरना बुरे फस सकते है! क्योंकि….


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *