अब आप फेसबुक से भी चला सकेंगे Whatsapp, क्लिक कर जानिए इस जबरदस्त फीचर के बारे में…

टेक: शायद ऐसा कोई ही इन्सान होगा जो whatsapp और फेसबुक के बारे में नहीं जानता हो. whatsapp के फीचर को हमेशा अपग्रेड किया जाता है और कुछ ना कुछ खास इसके फीचर में जोड़ दिया जाता है जो की लोगों को बहुत भाता भी है. फेसबुक और whatsapp के नए फीचर से अब सोशल मीडिया पर बिजनस करना और भी आसान हो जाएगा. फेसबुक ने व्हाट्सऐप के साथ मिलकर एक खास फीचर पेश किया है. जो खासतौर पर कारोबारियों के काम की है.

फेसबुक ने अपने नए फीचर में क्लिक टू व्हाट्सऐप बटन पेश किया है. इसके जरिए कोई भी विज्ञापनदाता फेसबुक से यूजर्स को अपने व्हाट्सऐप नंबर पर बुला सकता है. जैसे ही आप या कोई विज्ञापनदाता फेसबुक पर अपने किसी प्रोडक्ट का विज्ञापन देंगे तो उस विज्ञापन के साथ-साथ एक सेंड मैसेज का बटन मिलेगा. उस बटन पर क्लिक करते ही यूजर्स जैसे ही क्लिक करेगा. उस बटन पर क्लिक करते ही यूजर्स आपके व्हाट्सऐप नंबर पर पहुंच जाएगा. और इसके साथ ही साथ ही यह विज्ञापन सिर्फ उन्हीं लोगों को दिखेगा जिनके फोन में व्हाट्सऐप इंस्टॉल है. लेकिन आपको बता दें की इस फीचर की टेस्टिंग अभी के लिए अफ्रीका, उत्तरी और दक्षिणी अमेरिका,ऑस्ट्रेलिया और एशिया में हो रही है.

फेसबुक के प्रोडक्ट मार्केटिंग मैनेजर पंचम गज्जर ने कहा की’ज्यादातर लोग पहले से ही छोटे व्यवसायों के साथ संचार के लिए वहाट्सऐप का प्रयोग कर रहे हैं. यह संपर्क में रहने का तेज और आसान तरीका है.’ इस फीचर को यूज़ करने के लिए हालांकि विज्ञापन दाता को व्हाट्सऐप के लिए एक नंबर फिक्स करना होगा. इस फीचर के आने के बाद आप अपने प्रोडक्ट को ज्यादा-से-ज्यादा यूजर्स तक पहुंचा सकेंगे.

देखें विडियो

यह भी पढ़ें:

ये है सबसे महँगी पोर्नस्टार जिसने पोर्न इंडस्ट्री में मचा रखी है धूम, देखें हॉट तस्वीरे…

इन मजेदार 14 तस्वीरों को देखकर आप यहीं कहेंगे की “ट्रक वाले भैया तू सी ग्रेट हो”…

अगर आपके पास भी है आधार कार्ड तो हो जाये सावधान वरना बुरे फस सकते है! क्योंकि….
छिड़ गया पोस्टर वार, पीएम मोदी देश के बाप तो राहुल देश का बेटा…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: facebook ad new whatsapp whatsapp

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *