गुजरात चुनाव को लेकर सच हो गई मुलायम सिंह यादव की बात, अखिलेश के बारे में जो कहा वहीं हुआ

file photo

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की वो बात सच हो गई जो उन्होंने गुजरात चुनाव के बारे में कहा था. मुलायम सिंह यादव ने एक भविष्यवाणी किया था जिसके बाद राजनीति काफी गर्म हो गई थी. मुलायम के उस बयान से खुद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और कई बड़े नेताओं में खलबली मच गई थी. उनके बयान पर उस समय राजनीतिक गलियारे में कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई थीं. उन्होंने कहा था कि समाजवादी पार्टी को गुजरात चुनाव में पांचों सीटों पर हार का सामना करना पड़ेगा.

दरअसल कुछ दिनों पहले एक सवाल के जवाब में मुलायम सिंह यादव ने गुजरात चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि समाजवादी पार्टी को गुजरात चुनाव में पांचों सीटों पर हार का सामना करना पड़ेगा. क्योंकि गुजरात की जनता अखिलेश यादव को सीरियस नहीं लेती. गुजरात चुनाव के नतीजे आने के बाद मुलायम का वह बिल्कुल सटीक बैठता दिख रहा है. क्योंकि गुजरात की जनता ने जो जनादेश दिया है उसमें अखिलेश यादव का एक भी कैंडिडेट खरा नहीं उतरा है. किसी को 2000 से ज्यादा वोट नहीं मिले है. गुजरात में पांचों सीटों पर समाजवादी पार्टी को हार का मुंह देखना पड़ा है.

वहीं गुजरात के नतीजों पर बोलते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि जनता ने जो फैसला दिया है, उसे हम स्वीकार करते हैं. बीजेपी की जीत पर बोलते हुए अख‍िलेश यादव ने कहा कि यह सही बात है कि जनता ने बीजेपी को बहुमत दिया है. लेकिन बीजेपी जो 150 सीटें जीतने का दावा कर रही थी, वह उस दावे से काफी पीछे रह गई है. अखिलेश यादव ने आगे बोलते हुए कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी ने गुजरात में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. अख‍िलेश ने कहा कि जिन मुद्दों को लेकर कांग्रेस जनता के बीच गई मतदाताओं ने उसका समर्थन किया है.

यह भी पढ़ें:

यूपी बोर्ड के छात्रों के लिए बड़ी खबर, अब इंजीनियरिंग और मेडिकल पास करना हो जायेगा थोड़ा आसान

कांग्रेस के साथ गठबंधन होगा की नहीं मामले पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान

Jio के इस धमाकेदार ऑफर का फायदा समय रहतें उठा लें नहीं तो बाद में हाथ मलते रह जायेंगे आप…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *