लखनऊ: योगी सरकार ने वैष्णो देवी श्रद्धालुओं को दिया बड़ा तोहफा….

न्यूज़ डेस्क: भारतीय जनता पार्टी ने लखनऊ से वैष्णो देवी तक सीधी बस सेवा चलाने का फैसला किया है. इस फैसले पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि लखनऊ से वैष्णो देवी तक सीधी बस सेवा चलाने का प्रदेश सरकार का फैसला बेहद सराहनीय है. उन्होंने कहा कि इस फैसले से वैष्णो देवी जाने वाले लाखों श्रद्धालुओं को काफी आसानी हो जाएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि पर्यटन की दृष्टि से भी इस फैसले का अच्छा परिणाम मिलेगा.

मणि त्रिपाठी ने कहा कि इससे पहले लखनऊ से श्रद्धालुओं के लिए कोई सुविधा नहीं थी और श्रद्धालुओं प्रदेश के विभिन्न जिलो से वैष्णो देवी की यात्रा पर जाते थे. पर इस सुविधा के चालू हो जाने के बाद श्रद्धालुओं को काफी आसानी होगी. श्रद्धालुओं पहले ट्रेन से यात्रा करते थे जिससे उन्हें काफी परेशानी होती थी.

आपको बता दे कि इस फैसले के बाद अब उत्तर प्रदेश की बसें जम्मू कश्मीर जा सकेंगी और वहां की बसें प्रदेश में आ सकेंगी. जो पर्यटन के लिहाज से काफी अच्छा साबित हो सकता है. तीर्थयात्री अब यूपी रोडवेज की बसों के जरिए वैष्णो देवी के साथ ही साथ श्रीनगर, गुलमर्ग, और पहलगाम जैसे पर्यटन स्थलों तक भी जा सकेंगे.

यह भी पढ़ें:

हिंदू जागरण मंच के इस पत्र का अखिलेश यादव ने दिया जवाब

उत्तर प्रदेश: इन कार्यो के लिए अनिवार्य होगा आधार…

कांग्रेस के साथ गठबंधन होगा की नहीं मामले पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *