ये 6 हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस फिल्म और फोटोशूट के दौरान उतारे हैं अपने सारे कपड़े…

बॉलीवुड: बॉलीवुड की दुनिया में शायद बोल्ड फोटोशूट का खुमार छाया हुआ है. जिसको देखो वो न्यूड होकर फोटोशूट करवा रहा है. इसी बीच बॉलीवुड के कुछ काफी चर्चित बॉलीवुड एक्ट्रेस भी इससे पीछे नहीं रहीं है. पहले बिकनी फोटोशूट पर बवाल मच जाता था पर अब जैसे मनो न्यूड फोटोशूट का बॉलीवुड इंडस्ट्री में ट्रेंड सा चल बैठा है. तो चलिए जाते है उन बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में जो फिल्म और फोटोशूट के दौरान न्यूड हुयीं हैं.

1. सनी लियोनी पोर्न इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक तहलका मचाने वाली सनी लियोनी ने हाल ही में अपने पति डेनियल के साथ न्यूड फोटोशूट करवाईं है जिसको लेकर वे काफी सुर्खियों में भी रहीं है.

2. ईशा गुप्ता फिल्म बादशाहों के दौरान ईशा गुप्ता अपनी न्यूड फोटोशूट के कराकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा दी थीं. ईशा आये दिन अपने इन्स्ताग्राम पर न्यूड फोटो अपलोड करती थीं. इसके लिए कभी ट्रोल होती तो कभी अपनी कायल अदाओं से लोगों को घायल भी करती थी.

3. कलकी कोचलिन कल्कि कोचलिन ने भी अपनी न्यूड फोटोशूट से सोशल मीडिया पर तहलका मचाकर रख दिन थीं. इस फोटो में कलकी की बैक दिखाई दे रही थी.

4. दिशा पटानी दिशा पटानी ने एक कैलेंडर के लिए फोटोशूट कराया था जिसको लेकर खूब चर्चा में रही थीं. इनका ये पहला फोटोशूट था

5. मिलिंद सोमन एक कंडोम एड्स के लिए सांप को लपेटकर न्यूड फोटोशूट करवाए थें ये ऐड इतना बवाल मचाया था की इस ऐड को रिलीज़ ही नहीं किया गया.

6.पूनम पाण्डेय हमेशा अपने कपडा उतारने को लेकर हमेशा विवादों में रहती है.

देखें विडियो


यह भी पढ़ें:

ये हैं दुनिया की 10 ऐसी सेक्स प्रथाएं जो किसी आश्चर्य से कम नहीं है…

एक पति ने 13 पत्नियों को एक साथ किया गर्भवती, वजह जान उड़ जायेंगे उड़ जायेंगे आपके होश…

यह है दुनिया की 5 सबसे घिनौनी नौकरिया जिसके काम के बारे में जान चौक उठेंगे आप …


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: disha patani entertainment hot pic isha gupta kalaki hot pic

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *