मुजफ्फरनगर दंगा मामले में गैर जमानती वारंट जारी होने मंत्री सुरेश राणा का बयान आया है…

मुजफ्फरनगर दंगा केस में गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद यूपी में सियासत तेज हो गई है. बीजेपी के कई विधायकों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है इसमें गन्ना विकास राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार सुरेश राणा का भी नाम है. बागपत में रविवार को उन्होंने कहा कि वह विधानसभा सत्र के बाद न्यायालय में पेश होंगे.

वहीं बकाया गन्ना भुगतान पर सुरेश राणा ने कहा कि बकाया भुगतान पर शुगर मिल को किसानों को 15 प्रतिशत ब्याज देना होगा. उन्होंने कहा कि भुगतान एक सप्ताह के अंदर होगा. उन्होंने कहा कि बागपत के रमाला शुगर मिल की पेराई क्षमता बढ़ाई जाएगी. 23 दिसम्बर को चौधरी चरण सिंह की जयंती पर सीएम योगी आदित्यनाथ बागपत के रमाला आएंगे.

बता दें कि 2013 में मुजफ्फरनगर दंगों के बाद हुई महापंचायत को लेकर चल रही सुनवाई में 5 बीजेपी नेताओं के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुए हैं. जज मधु गुप्ता ने इस मामले में कोर्ट में पेश ना होने पर वारंट जारी किए.

जिन नेताओं के खिलाफ वारंट जारी हुए, उनमें मुजफ्फरनगर के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, बिजनौर के सांसद भारतेंदु, शामली के थानाभवन सीट से विधायक सुरेश राणा, मेरठ के सरधना सीट से विधायक संगीत सोम और मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना से बीजेपी विधायक उमेश मालिक शामिल हैं.

यह भी पढ़ें:

पद्मावती रिलीज को लेकर करणी सेना ने जो ऐलान किया हैं उसे सुन हम, आप क्या कोई भी डर जायेगा

इन उस्तादों के जुगाड़ की ये 10 मजेदार तस्वीरों को देखकर आप की हंसी रोकते नहीं रुकेगी…

शिया धर्मगुरु कल्बे जव्वाद ने योगी सरकार की यह मांग….


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: suresh rana

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *