इस लकी लड़के को आंख मार प्रिया हुई थी वायरल, जानिए कौन है यह लड़का….

एंटरटेनमेंट डेस्क : सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही लड़की प्रिया प्रकाश वारियर सभी भारतीय के दिल में अपना जगह बना चुकी है. उनका जो वीडियो वायरल हुआ है उसमे वह एक लड़के को आंख मार रहीं है. लड़की के बारे में अब सब लोग जान चुकें है की साउथ फिल्म एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर है. और उनका यह वीडियो उनकी आने वाली फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के एक गाने का है. इनका यह गाना इतना पोपुलर हो चुका है कि यह टॉप थ्री में ट्रेंड कर रहा है.

लड़की के बारे में तो अब हर लोग को पता है पर आज हम आपको उस लड़के के बारे में बताने वाले हैं जिसे आंख मार प्रिया वायरल हुई है. वायरल वीडियो में प्रिया जिस लड़के को आंख मार रही है उसका नाम रोशन अब्दुल रऊफ है. अभी वह 18 साल के हैं और आईसीए फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट है. रोशन अब्दुल रऊफ एक अच्छे डांसर भी हैं और उन्होंने एक डांस रियलिटी शो ‘डी4’ में भी भाग लिया था जिसमे वह फाइनलिस्ट भी रह चुके हैं.

साउथ की आने वाली फिल्म ‘ओरू अदार लव’ रोशन अब्दुल रऊफ की पहली फिल्म है. जिसे लेकर वह बड़े ही उत्साहित नजर आ रहे हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रोशन ने कहा, ‘ये मेरी पहली फिल्म है. फिल्म को लेकर वे बेहद उत्साहित है. उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि वे अब स्क्रीन पर नजर आएंगे’. उन्होंने अपनी डेब्यू मूवी का एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस फोटो में वे हवा में उड़ते नजर आ रहे हैं और प्रिया उन्हें देख रही है. इस फोटो पर उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘Thank you all for your love and support’.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: priya viral video