लोकसभा सीटों के उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने की बड़ी घोषणा, प्रत्याशियों के नामों का ऐलान…..

न्यूज़ डेस्क : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पांडेय ने यूपी की फूलपुर और गोरखपुर लोकसभा सीटों के उपचुनाव को लेकर बड़ी जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि भाजपा शिवरात्रि के ठीक बाद फूलपुर और गोरखपुर उपचुनाव के बाबत अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर देगी. हमारी सारी चुनावी तयारी पूरी हो गई है और जनका का आशीर्वाद हमारे साथ है. हमें पूरा विश्वास है कि हम शानदार तरीके से दोनों सीटों पर जीत हासिल करेंगे.

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने भी यूपी में अपनी तैयारी करनी शुरू कर दी है. यूपी बीजेपी अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पाण्डेय ने अपनी नई टीम का ऐलान किया जिसमे कई नए चेहरों को शामिल किया गया और कई पुराने कार्यकर्ताओं की छुट्टी कर दी गई. लोकसभा उप चुनाव के पहले डा. महेन्द्र नाथ पांडेय ने प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक की. जिसके बाबत बताया गया कि गठनात्मक कौशल एवं तजुर्बे बाले लोगों को नई टीम में जगह दी गई है और आगे भी कार्यकर्त्ताओं का सदुपयोग किया जाएगा.

वहीं यूपी में लोकसभा चुनाव के बिगुल बजते ही टिकट को लेकर भी दावेदारी तेज हो गई है. इलाहाबाद की फूलपुर सिट को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता बाल कुमार पटेल ने भी अपनी दावेदारी कर दी है. हालांकि यह अभी तक साफ नहीं हुआ है कि उन्हें टिकट मिलेगा भी या नहीं. पर फुलपुर सीट पर दस्यु के भाई के दावेदारी करने के बाद से सपा के दूसरे दावेदारों नें खलबली मच गयी है. बता दें कि 2014 में इस सिट से पहली बार कोई गैर कांग्रेसी प्रत्याशी केशव प्रसाद मौर्या ने जीत हासिल की थी. पर योगी सरकार के आने के बाद उन्हें उपमुख्यमंत्री बनाया गया जिसके कारण वह सीट खाली हो गई थी.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: loksabha upchunav phulpur seat