OMG! पुरुष नहीं बल्कि इस देश की महिलाएं देखती है सबसे ज्यादा एडल्ट फ़िल्में…

आज हम आपके लिए ऐसी खबर लायें हैं जो आपको होश उडा देगी. आपने कभी सोचा नहीं होगा कि ऐसा भी हो सकता है. आज भारत कि महिलाये पुरुषों के बराबर काम करती है. लेकिन आज हम आपको ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे सुनने के बाद आप चौक जाएंगे. आज के जमाने में महिलाएं भी पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करती है. वहीं महिलाएं आज कई ऐसी फील्ड है जहां महिलाऐं पुरुषों से आगे निकलती हुई दिखाई देती है. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है, अडल्ट फिल्मों को देखने में भारत की महिला सबसे आगे हैं.

एडल्ट फिल्मों को लेकर आम तौर पर ऐसी धारणा है कि इस तरह की फिल्में सिर्फ मर्द ही देखना पसंद करते हैं. लेकिन फिर भी भारत में कई लोग इसे चोरी छुपे देखतें ही हैं आज आपको हम जो जानकारी आपके लिए लाये है वो चौकाने वाली है.

आज आप को यह जानकर हैरानी होगी कि एडल्ट फिल्म देखने के मामले में भारत के सिर्फ पुरुष ही आगे नहीं है बल्कि भारतीय महिला भी दुनियाभर मैं टॉप स्थान पर आती है जी हाँ आपने सही सुना. दरअसल, एडल्ट फिल्म देखने के मामले में भारत दुनिया भर में चौथे स्थान पर आता है, लेकिन भारत की महिलाएं एडल्ट फिल्म देखने के मामले में सिर्फ आगे नहीं बल्कि दुनिया भर में पहले स्थान पर आती है. और इस बात का खुलासा एक सर्वे में हुआ है. इस सर्वे में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि लैपटॉप या कंप्यूटर के बजाय लोग अपने मोबाइल में एडल्ट फिल्में ज्यादा देखते हैं.

देखें विडियो:


यह भी पढ़ें:

सावधान अपने रिस्क पर देखें: ये 9 मजेदार तस्वीरें आपको सोच में डालकर पागल बना सकती है…

भारतीय स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया(SBI) में निकली भर्ती, 45000 रु होगा वेतन ! अप्लाई करने के लिए क्लीक करें…

ये 5 एक्ट्रेस जो सेक्स रैकेट के मामले में गलत काम करते हुई पकड़ी गयी हैं…OMG! ये लड़की लेती है एक घंटे के 8 लाख , इसकी खासियत जानकर दंग जायेगे आप!

जानिए ऐसा क्या है इस वीडियो में जो इसको डिलीट करने के लिए अमेरिका के लाखों करोड़पति लगे हुए हैं…

ये है साउथ की टॉप 5 ब्लॉकबस्टर फिल्मे जिन्हे देखकर आप बाहुबली फिल्म को भी भूल जाएंगे…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article CAT-2017 का रिजल्ट जारी इन 20 विद्यार्थियों ने हासिल किए ...

Next Article » बीजेपी समर्थकों ने वंदे मातरम को लेकर खड़ा किया हंगामा पढ़े पूरा मामला...

Tagged with: INDIAN WOMAN INDIAN WOMAN WATCH MORE OMG