कासगंज हिंसा पर यूपी के डीजीपी का आया बड़ा बयान

कासगंज हिंसा पर डीजीपी ओपी सिंह ने ईटीवी/न्यूज 18 से बात करते हुए कहा कि अब यहां की स्थिति नियंत्रण में है. घटना के दोषियों को बक्सा नहीं जायेगा. पुलिस लगातार सघन तलाशी अभियान के साथ ही माहौल को शांत रखने में लगी हुई है. की कवायद में जुटी हुई है. डीजीपी ने कहा कि मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि आज ऐसी घटना नहीं घटी, जिससे हम चिंतित हो सकें.

तिरंगा यात्रा निकालने के दौरान हुई हिंसा में एक युवक चंदन की मौत हो गई. डीजीपी ने तिरंगा यात्रा निकालने के लिए इजाज़त के सवाल पर कहा की 26 जनवरी राष्ट्रीय पर्व है. इस पर तिरंगा यात्रा निकालने के लिए किसी की इजाज़त की ज़रूरत नहीं है. उन्होंने कहा​ कि उपद्रवी आए और बवाल शुरू हो गया. ये आकस्मिक घटना थी. पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत किया. उन्हें नियंत्रित किया.

डीजीपी ने कहा कि अब तक 80 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. उन्होंने कहा कि 26 जनवरी से अब तक की हिंसा के आरोपियों पर रासुका लगाई जाएगी. वहीं पुलिस ने घर-घर तलाशी का अभियान भी चलाया है. इस दौरान कई घरों से पिस्टल, बम बरामद हुए हैं. भविष्य में शिवरात्रि आदि पर्व पर चुनौतियों के संबंध में डीजीपी ने कहा​ कि हम पूरी तरह से तैयार हैं. पुलिस प्रदेश वासियों को सुरक्षा देने में पूरी तरह से सक्षम है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: op singh