बिग ब्रेकिंग: अखिलेश मायावती के शिकायत के बाद अब EVM मशीन का हुआ..!


प्रदेश में बीजेपी की एकतरफा जीत को लेकर सियासी घमसान तेज होते जा रहा है. वैसे अखिलेश यादव और मायावती के द्वारा लगातार evm मशीन में धांधली का आरोप बीजेपी पर लगाया जा रहा है. सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पुख्ता सबूत होने का दावा कर रहे है तो वही बसपा सुप्रीमों इस मुद्दे को लेकर कोर्ट जाने कि तैयारी कर रही है.

देखा जाय तो अब evm मशीन को बंद करने, बायलेट वोट का समर्थन और दोबारा मत पत्र से चुनाव की मांग को लेकर सभी विपक्षी पार्टियां एकजुट होती नजर आ रही हैं. ऐसे में अब बीजेपी की एकतरफा जीत पूर्वांचल के लोगों में भी चर्चा का विषय बन गई है. आज पूर्वांचल सेना के कार्यकर्ताओं के द्वारा अंबेडकर चौक से evm मशीन की शव यात्रा निकाला गया साथ ही evm में फेरबदल करने और मतदान अपने पक्ष में करने का आरोप सरकार पर लगाया गया है.


पूर्वांचल सेना के कार्यकर्ताओं ने आंदोलन करने की चेतावनी दी है. पूर्वांचल सेना के धीरेंद्र कुमार का कहना है कि लोकतंत्र हमारे देश की आत्मा है. evm के साथ छेड़ छाड़ लोकतंत्र में धोखाधड़ी है. इस चुनाव को रद्द किया जाये और दुबारा चुनाव कराया जाय. अब देखना होगा कि आगे और क्या कुछ निकल कर सामने आता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article अब शुरू हुई इस बीजेपी नेता को सीएम बनाने की मांग, विधायकों ने....!

Next Article » केशव मौर्या के समर्थकों के लिए बड़ी खुशखबरी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उनपर फिर से जताया भरोसा!

Tagged with: purvanchal sena

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *