रोड शो के दौरान राहुल के साथ हुआ कुछ ऐसा कि हंसते हंसते लोटपोट हो गए ‘शहजादे’


कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी मुख्यमंत्री अखिलेश के साथ ताजनगरी में अपने गठबंधन के जीत को लेकर रोड शो कर रहे थे. इसी दौरान उनके साथ कुछ ऐसा होने लगा जिसके बाद वो खिलखिलाकर हंसने लगे. कहा जा रहा है कि इस दौरान लोग जहां उन्हें और मुख्यमंत्री अखिलेश को टॉफि और आगरा के मशहूर पेठे की सौगात दे रहे थे. तो वहीं इसी दौरान राहुल रोड शो के दौरान कई लड़कियां भी मौजूद थो जो राहुल को लगातार चिट्ठियां भी दे रहे थे.

जिसे पढ़कर वो लगतार हंस भी रहे थे. इतना नहीं उन सभी चिथियों को अपने जेब में सहेज कर रख भी रहे थे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रोड शो के दौरान राहुल को 4 चिट्ठियां मिली. हालांकि इन चिट्ठियों में क्या लिखा हुआ था. इसकी पूरी जानकारी तो नहीं मिल सकी लेकिन यह पता चला कि आकांक्षा नाम की एक युवती जो खंदारी की रहने वाली है उसकी चिठ्ठी खास थी. क्योकि उसे पढ़ अखिलेश ने मुस्कुरा कर अपना इशारा भी दिया.

कहा जा रहा है कि इस चिठ्ठी के जरीय यह पूछा गया था कि राहुल जी आप शादी कब करोगे? जिसे पढ़ते ही राहुल ने जवाब में मुस्कराते हुए अपना अंगूठा दिखा दिया. बताया जा रहा है कि रोड शो के दौरान राहुल को पहली चिट्ठी दयाल बाग में स्वामीबाग मंदिर के पास, दूसरी चिट्टी न्यू आगरा थाने के पास, तीसरी हरीपर्वत और चौथी छिपीटोला रोड के पास मिली थी.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: agara

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *