बिग ब्रेकिंग: सपा के प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने EVM मशीनों में हुई गड़बड़ी को लेकर किया बड़ा खुलासा कहा….


बीजेपी प्रदेश में चुनाव जीत चुकी है, ऐसे में बीजेपी को 325 विधानसभा सीटें प्राप्त हुई है. जो सभी विपक्षी पार्टियों के साथ साथ आम लोगों में भी चर्चा का विषय बना हुआ है. आपको बता दे कि इस बार के विधानसभा में सपा को 47 सीट, बहुजन समाज पार्टी को 19 सीट मिला है. जिसे लेकर मायावती ने बीजेपी पर EVM मशीनों में गड़बड़ी कराने का आरोप लगाया है.

इन सब के बीच सपा प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने कहा है कि विधानसभा चुनाव में नवनिर्वाचित विधायकों की पार्टी कार्यालय पर हुई बैठक में विधायकों ने इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन में गड़बड़ी का आरोप लगाया. हालांकि हाल में सम्पन्न विधानसभा चुनाव को रद्द करने की मांग नहीं उठी. उन्होंने बताया कि बैठक में नवनिर्वाचित विधायकों ने कहा कि भाजपा ने विधानसभा चुनाव में जिन तरीकों का इस्तेमाल किया, वे लोकतंत्र के लिए खतरा हैं.

बीजेपी ने EVM में गड़बड़ी करवाकर चुनाव जीता है. इस आरोप को साबित करने के लिए तमाम सुबूत इकट्ठा किए जाने चाहिए. बैठक में अखिलेश के राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी रहे उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव समेत सपा के सभी नवनिर्वाचित विधायक मौजूद थे. बैठक में मौजूद अखिलेश यादव ने भी वैलेट पेपर से चुनाव कराने पर सहमती जता दिया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: rajendr chaudhri smaajvaadi party up

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *