सपा को बचाने के लिए इस बड़े मंत्री ने मुलायम के बाद अखिलेश से की मुलाकात!


लखनऊ: समाजवादी पार्टी को दो भागो में बंटने से रोकने के मुलायम ने लगातार कोशिश की लेकिन वह अभी तक वो कशिशें नाकाम साबित हुई. जबकि कैबिनेट मंत्री आज़म खां ने भी कई बार अखिलेश और मुलायम को मिलाने का पुरजोर प्रयास किया, पर फिर भी कोई सकारात्मक नतीजा निकल कर सामने नहीं आया पाया. उसके बाद यह कहा जा रहा है कि अखिलेश सरकार में मंत्री व सपा के बड़े नेता राममूर्ति वर्मा भी मुलायम सिंह यादव मिलने पहुंचे और उनसे काफी समय तक बातचीत की.


सूत्रों का कहना है कि मुलायम से लम्बी मुलाकात के बाद राममूर्ति वर्मा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलायम करने उनके आवास 5 KD पर गये है. जहां उन्होंने अखिलेश से भी किसी बड़े मुद्दे पर बातचीत की. बताया जा रहा है कि राममूर्ति के आने से पहले अखिलेश के आवास पर मंत्री राजेंद्र चौधरी, मंत्री मनोज पाण्डे सहित कई और नेता भी पहुंचे हुए थे. उन सभी से अखिलेश किसी अहम मुद्दे पर चर्चा कर रहे हैं.

उधर यह भी खबर है कि राममूर्ति वर्मा के जाते ही सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव भी मुलायम आवास पर पहुंच चुके हैं. फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार मुलायम की शिवपाल से मुलाकात चल रही है. कहा जा रहा है जल्द सपा से जुडी कोई बड़ी खबर सामने आ सकती है. आपको बताते चले कि मंगलवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुलायम से मुलाकात की थी लेकिन कोई भी बात नहीं सुलह पर नही बन सकी.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *