बिग ब्रेकिंग: पार्टी में चल रहे घमासान के बीच डिंपल के तरकीब ने ला ही दिया रंग एकसाथ दिखेंगे सभी दिग्गज!


समाजवादी पार्टी में चल रहे घमासान के बीच नया मोड़ आगया है, कभी सियासत में अपने विरोधियों को धड़ले से चित कर देने वाले सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव खुद के बेटे को मनाने में असफल साबीत हो रहे है. अब अखिलेश यादव अपने पिता के बजाय पत्नी डिंपल यादव पर भरोसा करने में लगे हुए है. उन्होंने इसके लिए डिंपल यादव को सपा के तरफ से स्टार प्रचार का भी जिम्मेवारी दी है.
!–Ads1–>
वैसे देखा जाय तो डिंपल यादव का भी राजनीतिक अब धीरे धीरे बढ़ गया है. गौरतलब है कि राजनीति में उनकी एंट्री 2009 में तब हुई जब पति अखिलेश यादव द्वारा छोड़ी गई फिरोजाबाद सीट पर समाजवादी पार्टी ने उन्हें प्रत्याशी बनाकर उतारा. हालांकि डिंपल ये महत्वपूर्ण चुनाव हार गईं लेकिन तीन साल बाद 2012 में विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए जब अखिलेश ने कन्नौज सीट भी छोड़ दी तो वहां से डिंपल निर्विरोध जीतने में सफल रहीं.


2014 के लोकसभा चुनाव में जब पूरे प्रदेश में मोदी की आंधी में विपक्ष का वोट बैंक उड़ा जा रहा था. तब भी डिंपल कन्नौज की अपनी सीट बचाने में सफल रहीं. राजनीतिक गलियारों में चर्चा जोरों पर है कि कांग्रेस और सपा अपने चुनाव कैंपेन की शुरुआत एक बड़ी रैली के साथ कर सकते हैं. जिसमें राहुल गांधी, अखिलेश यादव, प्रियंका गांधी और डिंपल यादव सभी दिग्गज एक ही मंच पर मौजूद होंगे. इस पर नरेश अग्रवाल ने कहा कि राजनीति में सभी कुछ संभव है. अब देखना होगा कि डिंपल का मिशन यूपी कितना सफल हो पता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *