शरद यादव यह बड़ा कदम उठाकर सीएम नीतीश को जल्द दें सकते हैं बड़ा झटका….!

file photo

जनता दल यूनाइटेड के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद को शरद यादव बहुत जल्द एक बड़ा कदम उठाने वाले हैं. जो काफी चौंकाने वाला हो सकता है. जबकि शरद के इस फैसले से बिहार के सीएम नीतीश कुमार को झटका भी लगा सकता है. मालूम हो कि हाल ही में जदयू ने बिहार में बीजेपी और अन्य दलों के साथ नई सरकार बनाई है. इसके बाद जदयू नेता शरद यादव के लगातार नाराज होने को खबर आ रही है.

जबकि यह कहा जा रहा रहा है कि शरद यादव अपने समर्थक नेताओं के साथ मिलकर बहुत जल्द एक नई पार्टी बना सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अगर ऐसा होता है तो जदयू टूट भी सकती है. जिसका असर बिहार सरकार पर भी पड़ सकता है. यह भी समाने आया है कि 19 अगस्त को आयोजित होनी वाली जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक से पहले शरद पहले दिल्ली में सभी विपक्षी नेताओं के साथ सम्मेलन में भी भाग लेंगे.

बता दें कि बीजेपी के समर्थन से सरकर बनाने के फैसले को शरद यादव दुर्भाग्यपूर्ण करार दे चुके हैं. ऐसे में उनका विपक्षी नेताओं के सम्मेलन में भाग लेना काफी अहम साबित हो सकता है. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इस महीने के दुसरे सप्ताह में विपक्षी नेताओं का सम्मेलन आयोजित हो सकता है. बता दें कि शरद की नाराजगी उनके बयानों से जाहिर हुई है.

सीएम नीतीश से नाराज शरद ने कहा था, “बिहार में स्थिति ठीक नहीं है. राज्य के 11 करोड़ मतदाताओं ने महागठबंधन को चुना था. मैं गठबंधन सरकार के टूटने से मैं दुखी हूं. गठबंधन टूटना नहीं चाहिए था. इस टूट से दुखी हूं और पार्टी के लोगों से बात कर रहा हूं. इससे ज्यादा अभी कुछ कहना मैं ठीक नहीं समझता.”

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: new party

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *