शिवपाल जल्द करेंगे एक और औपचारिक ऐलान, उन्होंने खाका किया तैयार…..!

file photo


लखनऊ: समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और वरिष्ठ राजनीतिग्य मुलायम सिंह के छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव इस पहले अपनी नई पार्टी बनाने का ऐलान कर चुके हैं. उसके अब आज उनका एक और बयान सामने आया है जिसे काफी बड़ा माना जा सकता है. क्योंकि एक ओर जहां मुलायम ने यह कहा था कि वो पार्टी को बिखरने से रोकना चाहते हैं. इसीलिए शिवपाल को मनाएंगे और उन्हें नई पार्टी बनाने से रोकेंगे.

लेकिन शिवपाल के इस ताजा बयान से ऐसा लग रहा है कि वो नई पार्टी बनाकर कर ही दम लेंगे. सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चे को लेकर यह कहा कि मोर्चे का खाका तैयार किया जा रहा है और सही समय पर इसके गठन की औपचारिक घोषणा की जाएगी. बताया जा रहा है कि शिवपाल के इस ऐलान से यह साफ हो गया कि उन्होंने अखिलेश के खिलाफ मोर्चा खोलने का अपना मन बना लिया है.

सपा से जुड़े एक नेता का यह कहना है, ” समाजवादी सेक्युलर मोर्चा समान विचारधारा वाले राजनीतिक दलों का संगठन है. मोर्चा बनाने के विचार को मान्यता मिल गयी है, क्योंकि समान विचारों वाले एेसे अनेक संगठन हैं, जो साप्रदायिक ताकतों से लड़ाई में हमारी मदद करने को तैयार हैं.” इसके साथ ही सीनियर नेता रघुनन्दन सिंह ने यह कहा, “यह मोर्चा उत्तर प्रदेश के सभी समाजवादी नेताआें को एक छत्र तले लााएगा, ताकि साप्रदायिक ताकतों को कड़ी चुनौती दी जा सके.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: