बिग ब्रेकींग: पार्टी को टूटता देख अखिलेश को इस बड़ी सपा नेत्री ने दे दी यह बड़ी सलाह!

file photo


समाजवादी पार्टी एक बार फिर से दो भागों में बंटने जा रही है क्योंकि दिग्गज शिवपाल सिंह यादव ने अपनी अलग पार्टी बनाने का ऐलान कर चुके हैं. उन्होंने तो यह भी कहा सपा के कई नेता उनके साथ है. साथ ही उन्होंने कई नेताओं से बातचीत भी शुरू कर दी है. हालांकि मुलायम सिंह यादव नहीं चाहते हैं कि अलग पार्टी बने. जबकि सपा अध्यक्ष अखिलेश ने इस बारे में जानकारी होने से मना किया है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि कोई कुछ भी करे मुझे कोई लेना देना नहीं है. मेरा ध्यान सिर्फ पार्टी के सदस्यता अभियान पर है.

उसके बाद अब एक सपा नेत्री ने अखिलेश को बड़ी सलाह दी है. उन्होंने कहा है कि अखिलेश को शिवपाल यादव की बातों को मान लेना चाहिए. बताया जा रहा है कि अखिलेश को यह सलाह उनके छोटे भाई पत्नी अपर्णा यादव ने दी है. बता दें कि शिवपाल यह चाहते हैं कि उनके बड़े भाई मुलायम एक बार फिर से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने और ये तभी संभव है जब अखिलेश खुद ही यह जिम्मेदारी मुलायम के हाथों में सौप दे.

अपर्णा यादव ने भास्कर.कॉम को दिए इंटरव्यू में यह कहा, “अखिलेश भैया को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद छोड़ देना चाहिए. अखिलेश अपने वादे पूरे करने के लिए जाने जाते हैं और वह अपने वादे पूरे करते आए हैं. उन्होंने जो कहा है उसे पूरा किया है. इस लिहाज से उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद छोड़ देना चाहिए और नेताजी (मुलायम सिंह यादव) को पद वापस कर देना चाहिए.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: APARNA YADAV

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *