इंतज़ार हुआ ख़त्म: आज आईपीएल की पहली प्लेऑफ में भिड़ेंगी ये दोनों धुरंधर!


स्पोर्ट्स डेस्क: अंतिम चार में जगह बनाने के लिए आईपीएल की सभी टीमों ने अपने लीग स्टेज के सभी मैच खेल लिए. इसके साथ ही सामने आई वो चार टीमें जिसमें एक के हाथ में होगा इस साल का आईपीएल ट्रॉफी. इस आईपीएल में उन्हीं टीमों को अंतिम चार में जगह मिली है जिसके बारे में शुरू से ही अनुमान लगाये जा रहे थे. बस पिछले सीजन की फाइनलिस्ट रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर की खराब प्रदर्शन ने सबको चकित कर दिया.

मुंबई इंडियंस, पुणे सुपरजाइंट्स, सनराईजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाईटराइडर्स क्रमशः पहले, दूसरे, तीसरे और चौथे स्थान पर है. आज के मुकाबले में नं वन मुंबई और दूसरे नं पर रही पुणे के बीच शानदार भिड़ंत होने की उम्मीद है. पहले प्लेऑफ़ का ये मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम मुंबई में खेला जाएगा. मुंबई इंडियन्स ने इस आईपीएल में एक चैंपियन टीम की तरह खेला है वहीं पुणे को संघर्ष करके दूसरा स्थान मिला है. लेकिन मुंबई इस साल पुणे के खिलाफ अपने दोनों मैच हार गई थी.

ऐसे में पुणे इस मैच में फेवरेट हो सकती है लेकिन दो बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को प्लेऑफ़ खेलने का बड़ा अनुभव है जो उसे दावेदार बना सकता है. लेकिन पुणे के पास स्मिथ और धोनी जैसे दो ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने बड़े मैच और दवाब में कई बार अच्छा प्रदर्शन किया है. ऐसे में ये प्लेऑफ़ बड़ा मज़ेदार और रोमांच से भरा हो सकता है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: rohit-sharma steve-smit