इस उम्र की लड़कियां लड़को को हैं पसंद, पढ़िए क्या है कारण


अक्सर यह देखा गया है कि सेक्स को लेकर लड़के काफी खुले होते हैं. उन्हें पार्टनर के साथ संबंध बनाने के दौरान झिझक बिल्कुल पसंद नहीं आती है. ऐसा होना भी नहीं चाहिए क्योंकि झिझक के साथ रियल सेक्स का मजा नहीं लिया जा सकता है. अगर हम अपने देश की बात करें तो यहां अधिकांश कपल खुलकर फिजिकल रिलेशन बनाने को लेकर थोड़े अंडर स्टीमिट रहते हैं. खासकर महिलाएं इस मामले में थोड़ी शर्मीली होती है.

जोकि पुरुषों के पसंद नही है. बता दें कि ऐसे कई सारे लड़के हैं जिन्हें अपनी से बड़ी उम्र लड़कियां काफी पसंद आती है. जबकि उन्हें ऐसा लगता है कि वो उनके साथ खुलकर रह सकते हैं. अगर साइकोलॉजिस्ट की मानें तो उनका यह कहना है कि बड़ी उम्र की लड्कियों में सेक्स के प्रति समझ ज्यादा होती है. शायद यही वजह है कि पुरुष समान उम्र की लड़कियों के तुलना बड़ी उम्र की महिलाओं से अधिक संतुष्ट हो सकते हैं.

इसके अलावा साइकोलॉजिस्ट का यह भी कहना है कि इंटीमेट होने में कम टाइम लगाने के कारण कई महिलाएं भी अपने से कम उम्र के पुरुषों के तरफ जल्दी आकर्षित होती है. साथ ही बड़ी उम्र की महिलाओं के मैच्योरनेस और जिम्मेदारियों को निभाने में आगे होने के कारण भी पुरुष को इनका साथ अच्छा लगता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: man and boy