यूपी पहुंचे अमित शाह ने दिया कार्यकर्ताओं को यह सख्त निर्देश, कहा यादव…

amit shah

file photo

अपने सांगठनिक एवं प्रबंधकीय क्षमता का बेहतर प्रदर्शन कर भाजपा में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को तीन दिवसीय यात्रा के तहत उत्तर प्रदेश पहुंचे. अमित शाह अपनी नई रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है. उत्तरप्रदेश पहुंचते ही अमित शाह ने अपने पार्टी के नेताओ को ज़िम्मेदारी दे दी है. मित शाह ने मीटिंग के दौरान अपनी पार्टी के नेताओं से यादव और जाटव समुदाय को पार्टी में सम्मिलित करने की बात कही है. उनका कहना है कि भाजपा पार्टी में जातिवाद नही होगी, ये हर समुदाय के लोगों को बढ़ावा देती है. गौर करने की बात है कि सूबे में मुख्य रूप से बसपा का वोट बैंक जाटव और सपा का वोट बैंक यादव दोनों समुदाय को मना जाता है. जबकि राज्य में नई भाजपा सरकार में सिर्फ एक ही मंत्री यादव समुदाय से आते हैं.

वही अमित शाह ने दूसरी तरफ मीटिंग में आगे कहा कि सिर्फ वैसे ही लोग जाटव और यादव समुदाय के लोगों को पार्टी में शामिल किया जाये जिनका अपराधिक गतिविधियों में कही कोई रिकॉर्ड न हो और जिनकी छवि बिकुल साफ़ सुथरी हो और पार्टी को मजबूत करने में एक महत्वपूर्ण योगदान दे. वही इस मीटिंग में उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री और जितने भी कैबिनेट मिनिस्टर्स को कहा है कि कम से कम हफ्ते में दो दिन मीटिंग होनी चाहिए और पार्टी के कार्यकर्ताओ से मुलाकात होनी चाहिए और उनकी जो शिकायत हो उसे सुननी चाहिए.

पार्टी के सूत्रों ने बताया कि मीडिया को बताया कि पार्टी को बेहतर बनाने के लिए हमें ज़मीनी स्तर पर काम करना होगा और ऐसा करने से पार्टी में सुधार होगा और सही और तेजी से आगे बढ़ेगी. इस मीटिंग के दौरान कुछ कार्यकर्ताओ ने कहा कि कुछ कार्यकर्ता काननों व्यवस्था को बिगाड़ने की कोशिश और कार्यकर्ताओ के साथ गलत व्यवहार कर रहे है. इन सारी बातों पर अमित शाह ने खुद के रवैये में सुधार लाने को कहा है और सकारी अधिकारियों से ना उलझाने कि फटकार लगाई है. गौर करने कि बात ये है कि सपा और बसपा पे कटाक्ष करते हुए कहा कि वो उनकी तरह व्यवहार ना करे और अपनी उन आदतों को कम से कम मीडिया के सामने तो बिलकुल भी ना आने दे.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: gave strict instructions to the workers who arrived in UP