भाजपा के इस लोकप्रिय नेता की गोली मारकर हुई हत्या, समर्थकों ने किया बवाल….!

file photo


आगरा: भारतीय जनता पार्टी के एक नेता को गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जिसके कारण पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई है. इस घटना को लेकर जहां योगी सरकार के कानून पर एक बार फिर सवालिया निशान खड़ा हो गया तो वहीं मारे के नेता के समर्थकों का भी गुस्सा फुट पड़ा. कहा जा रहा है कि यह नेता स्थानीय लोगों में इतना मशहूर था कि इनकी मौत की खबर सुनकर लोगों ने बवाल मचाना शुरू कर दिया.

कहा जा रहा है कि उनके गांव के लोगों ने तो गुस्से में आकर मौके पर पहुंची पुलिस पर भी पथराव और फायरिंग कर दिया. इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा है कि गुस्साए गांव वालों ने पुलिस चौकी और एक गाड़ी को आग के हवाले कर दिया. लोगों के आक्रोश को देखते हुए यहां डीएम गौरव दयाल और एसएसपी दिनेश चंद्र दुबे को भी पहुंचना पड़ा है. बता दें कि यह घटना फतेहाबाद के थाना डोकी क्षेत्र के मेरा नारगंज गांव की है.

जहां भाजपा नेता नाथूराम वर्मा को बदमाशों ने गोली मार दी. कहा जा रहा है कि ये बदमाश दो बाइक पर सवार होकर आए थे. नाथूराम की हत्या से ग्रामीण इतने आक्रोशित है कि उन्होंने पुलिस को शव पोस्टमार्टम के लिए ले जाने नहीं दिया. हालांकि पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माने और फायरिंग करना शुरू कर दिया.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: agra bjp leader nathu ram verma murder