बीजेपी के इस विधायक ने मुख्यमंत्री और पीएम पर बोला बड़ा हमला!


एक तरफ जहां पीएम नरेन्द्र मोदी और उनके मंत्री अपने तीन साल के कार्यकाल में विकास की गंगा बहने का दावा कर रहे हैं वो उनके ही एक विधायक इस वादे को झुठला दिया है. साथ ही उनोने भाजपा नीत एनडीए सरकार की आलोचना कड़ी आलोचना भी की है. उन्होंने कहा कि इस सरकार में सिर्फ अडानी-अंबानी जैसे कुछ कॉर्पोरेट घरानों का विकास हो रहा है. लेकिन यहां के किसान कष्ट में हैं.

बीजेपी पर हमला करने वाले इस विधायक का नाम घनश्याम तिवाड़ी है. जो राजस्थान हैं. उन्होंने अपने राज्य के सीएम और देश के पीएम को निशाने पर लेते हुए यह भी कहा कि भले भारत आर्थिक शक्ति के रूप में उभरा है लेकिन यहां के लोगों क विकास नहीं हो पाया. राजस्थान के सांगनेर से एमएलए घनश्याम तिवाड़ी ने कहा, “दीनदयाल जी (उपाध्याय) कहते थे कि कतार के आखिरी आदमी के विकास के बाद लोकतंत्र सफल माना जा सकता है. लेकिन अभी केवल अडानी-अंबानी जैसे कुछ चुनिंदा कारोबारी घरानों का ही विकास हो रहा है.”

उन्होंने आगे यह भी कहा, “एक भी किसान ऐसा नहीं है जिस पर कर्ज न हो. किसान अपने दूध सड़क पर फेंक रहा है. बेरोजगारी बढ़ रही है.” उनके मुताबिक “देश में केंद्रीकृत पूंजीवाद हावी है.” बता दें कि इससे पहले भी तिवाड़ी वसुंधरा सरकार पर हमला बोल चुके हैं. यहां कानून बनाकर पूर्व मुख्यमंत्रियों को आजीवन बंगला, कार और नौकर-चाकर दिए जाने के फैसले को उन्होंने ‘संवैधानिक लूट’ करार दिया था.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

साभार: जनसत्ता

Tagged with: basundhra raje sindhya