राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाये जाने के दिए गए कोविंद के इस बयान को आप भी हों जायेंगे उनके फैन!


NDA द्वारा राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाये जाने के बाद बिहार के राज्यपाल राम नाथ कोविंद ने एक बड़ा बयान दिया है जिसके बारे में जान कर कई लोग उनके मीठे स्वभाव के कायल हो जाएंगे. क्योंकि उन्होंने खुद को राष्ट्रपति उम्मीदवार चुने जाने का श्रेय जनता को दिया है. कहा जा रहा है कि राज्यपाल कोविंद बिहार से दिल्ली आते वक्त प्लेन में मीडियाकर्मियों से बातचीत की और एक बड़ी बात कह दी.

उन्होंने इस दौरान कहा, “ऐसा कभी सोचा नहीं था, मैं अपना काम कर रहा था. बिहार को मेरी शुभकामनायें, बिहार के राज्यपाल के तौर पर अच्छा अनुभव रहा है.” ऐसा माना जा रहा है कि वो सोमवार की शाम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात कर सकते हैं. जनकारी के अनुसार कोविंद करीब सात बजे तक दिल्ली पहुंचेगे. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि वो आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और अन्य बड़े नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं.

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले तक कई नेताओं के नाम की चर्चा उम्मीदवार के रूप में की जा रही थी, लेकिन अमित शाह ने आज एक नाम पर मुहर लगा कर सबको चौंका दिया है. क्योंकि इनके बारे में किसी ने नहीं सोचा होगा. मालूम हो कि कोविंद दो बार राज्यसभा सांसद रह चुके हैं, जबकि वो बीजेपी दलित मोर्चा के अध्यक्ष भी रह चुके हैं. साथ ही वो खुद के दलित का बड़ा चेहरा है. ये उत्तर प्रदेश के कानपूर में डेरापुर तहसील के गांव परौख के रहने वाले हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *