अपने महिला साथी के इन अंगो से इस तरीके से करिए प्यार, कभी नहीं पड़ेगी आपको सेक्सवर्धक दवाओं की जरूरत!


अक्सर यह देखा जाता है कि महिलाएं अपने शरीर के प्रति काफी सतर्क रहती हैं. खासकर जब उनके अगों को कोई दूसरा व्यक्ति छुए तो उन्हें काफी असह्जता महसूस होने लगती है. कभी-कभी तो महिलाएं इस हरकत के लिए किसी को थप्पड़ भी लगा देती है. ऐसा ही कुछ उनके साथ सेक्स को लेकर भी होता है. महिलाएं अपने साथी के साथ शारीरिक संबंध बनाने में भी काफी कम रूचि दिखाती है. साथ ही वों इस कार्य के लिए बहुत देर के बाद तैयार भी होती है. इसके लिए भी पुरुषों को काफी जतन करनी पड़ती है. जबकि पुरुष के साथ ऐसा नहीं होता है. वे बहुत जल्दी कामुक हो जातें हैं.

लेकिन हमारे द्वारा बताएं गए इस उपाय के बाद अब पुरषों पर महिलाएं ही हावी हो जाएंगी. बता दें कि अगर कोई पुरुष महिलाओं के उन संवेदी अंगो को स्पर्श करता है जिससे वों उत्तेजित जाती हैं. तो बहुत जल्द ही वो शारीरिक संबंध बनाने के लिए तैयार हो जाती है. साथ ही यदि इस दौरान उसका पुरष साथी सेक्स करने से मना कर देता है तो उसे बहुत बुरा लगता है और वों अपने साथी के प्रति गलत कदम भी उठा सकती है. इसीलिए मर्दों की बेहतरी इसी में होती है कि वो महिलाओं के उत्तेजित होने पर इसके साथ सेक्स कर ही ले.

जहाँ तक महिलाओं को उत्तजित करने वाले अंगो की बात है तो बता दें कि अगर कोई पुरुष महिलाओं के जांघो के अंदुरनी हिस्से को सहलाना शुरू करे तो बहुत जल्दी महिलाएं उत्तेजित हो जाती है. साथ ही औरतों के घुटने के पीछे के भाग को बार-बार छूने से तथा उनके गर्दन के नीचे के हिस्से पर सांस छोड़ने से भी महिलायें तुरन्त गर्म हो उठती है. जबकि अगर किसी महिला के होठों को ऊँगली से छुआ या उसपर किस किया जाता है तो भी वो बहुत ज्यादा उत्तेजना में आ जाती है और अपने साथी पर टूट पड़ती हैं. ऐसे में कोई भी पुरुष उनके साथ संबंध बनाने से माना नहीं कर पाता है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: frank women lady