ऐसी है रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फ़िल्म जग्गा जासूस

आज रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के फैंस को उनके ब्रेक-अप के बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर साथ देखने का मौका मिला. लम्बे समय उनका आज ये इंतजार खत्म हुआ है. फिल्म जग्गा जासूस आज यानी शुक्रवार 14 जुलाई को रिलीज हो चुकी है. काफ़ी लम्बे समाये बाद रणबीर और कैटरीना साथ देखने को मिले.

फिल्म की पूरी कहानी रणबीर और कैटरीना के इर्द-गिर्द कहानी घूमती है. फ़िल्म में रणबीर ने जग्गा का रोले निभाया है जो अपने पिता को ढूंढ रहा है. जग्गा के पिता को खोए हुए काफी वक्त हो गया है. इसके लिए वह उनकी तलाश में निकल पड़ता है. जिसके बाद इस बीच उसे मालूम पड़ता है कि उसके पिता अब इस दुनिया में नहीं है. जग्गा के पिता की मौत के कारणों का पता ढूंढने निकलता है, और यंही से कैटरीना का साथ शुरू होता है. इस फ़िल्म में कैटरीना यानी श्रुति जग्गा के पिता को ढूंढने में जग्गा का साथ देती है. कैटरीना इस फिल्म में एक पत्रकार बनी हुई हैं. इस दौरान दोनों भटकते हुए जग्गा के पिता की मौत के बार में पता लगाते है.

अगर फिल्म के डायरेक्शन की बात करे तो वह बढ़िया है. फिल्म का निर्देशन अनुराग बासु के निर्देशन में बनी है. इससे पहले भी रणबीर और अनुराग काफ़ी फिल्मों में साथ काम कर चुके है. बताया जा रहा की अनुराग ने इस फिल्म में फिल्म बर्फी से भी ज्यादा मेहनत की है. फिल्म का संगीत लोगों में भी काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म के ज्यादातर गीत सिंगर अरिजीत सिंह ने ही गाए हैं. इस फिल्म की एक सबसे बड़ी खासियत यह भी है कि ब्रेक-अप के बाद भी रणबीर और कैटरीना की कैमेस्ट्री मजेदार है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

« Previous Article आसुस के इस शानदार मॉडल पर मिल रहे है जबरदस्त ऑफर, ख़रीदे और पाए 100.....

Next Article » योगी ने कहा आतंकी निशाने पर थी यूपी विधानसभा, जाने कितना खतरनाक है PETN पाउडर...

Tagged with: jagga jashus ranvir katreena

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *