ये मशहूर महिलाएं शादी से पहले ही बन गई थी मां


आपको यह जान कर हैरानी हो सकती है की फिल्मों में काम करने वाली कई नामी गिरामी आभिनेत्रियों ने बिना शादी के बच्चों को जन्म दिया और उनका लालन पालन भी किया. साथ ही कुछ हीरोइनों ने तो तलाक के बाद भी अकेले ही अपने बच्चों को पाल-पोष कर बड़ा कर एक मिसाल कायम किया है. ऐसे ही हीरोइनें के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

अपने ज़माने की मशहूर हिरोइन नीना गुप्ता को कोन नहीं जानता होगा. बताया जाता है कि नीना शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थी. नीना ने एक बेटी को जन्म दिया और उसे अकेले ही पाला. नीना के बारे में यह भी कहा जाता है कि इनका अफेयर वेस्टइंडीज के एक पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ था. लेकिन इन दोनों की शादी नही हो पाई थी.

मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन की भी शादी से पहले दो बेटियां थी. जबकि इनकी शादी बाद में अनिल कुठानी नामक व्यक्ति के साथ हुई थी. हालांकि रवीना ने इन दोनों लड़कियों को गोद लिया था. ऐसा ही कुछ अभिनेत्री सुस्मिता सेन ने भी किया था.

कहा जाता है कि मिस्टर इंडिया की मिस हवा-हवाई यानि श्री देवी ने भी अपनी शादी से पहले ही एक बेटी को जन्म दिया था. जिसके बाद उनकी बहुत
बदनामी भी हुई थी मगर फिर भी उन्होंने अपने पति बोनी कपूर के साथ अपनी बेटी जान्हवी को अच्छी परवरिश देने का फैसला किया था.

अभिनेत्री सारिका के बारे में यह कहा जाता है कि इनका अफेयर अभिनेता कमल हसन के साथ था. ये दोनों लिव इन रिलेशन में रहतें थें. उसी दौरान सारिका ने एक बच्ची को जन्म दिया था. जिसका नाम इन्होने श्रुति रखा जो की मौजूदा समय में एक बहुत ही बेहतरीन आदकारा है. हालांकि कमल और सारिका ने एक दुसरे के साथ बाद में शादी कर लिया था.

बंगाली बाला कोंकना सेन शर्मा भी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी. कोंकना की शादी अभिनेता रणवीर शौरी से हुई थी. कहा जाता है कि शादी के बाद कोंकना ने रणवीर को अपने गर्भवती होने की बात बताई थी. लेकिन फिर भी इन दोना का तलाक हो गया था. जिसके बाद कोंकना ने अकेले ही अपने बच्चे को पालने का फैसला किया और इस फैसले को वह बखूबी निभा रही है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]