…तो इस कारण चुनाव से पहले ही मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हो गए हैं चिंतित


यूपी में आगामी वर्ष 2107 में विधानसभा चुनाव होने वाले है. लेकिन इसके पहले ही मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को चुनाव की चिंताएं सताने लगी है. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री रविवार को किंग जोर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में पीडियाट्रिक कैंसर वार्ड का उदघाटन करने गए थे. इस दौरान मुख्यमंत्री ने सपा सरकार के उपलब्धियों को गिनवाते हुए यह कहा कि हमारी सरकार ने पिछली सरकारों के मुकाबलें बहुत काम किया है. सरकार ने शिक्षा, सड़क, सवास्थ, महिलाओं के उत्थान से लेकर प्रदेश के गरीबों और मजदूरों के लिए भी विकास का काम किया है. साथ ही मुख्यमंत्री का यह भी कहना है कि इतने सारे विकास के कार्य होने के बाबजूद भी यह सारी बात हमारी जनता तक नहीं पहुंच रही है. जो की हमारे लिए बहुत ही चिंता का विषय है.

इसके अलावा सीएम ने ये भी कहा की अगर जनता तक हमारी सरकार द्वारा किए गए अच्छे कामों की जानकारी प्रदेश के लोगों को नहीं मिल पाएगी तो उन्हें कैसे मालूम होगा कि यूपी में उनके लिए कितना विकास हुआ है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जनता को विकास के कार्यो की जानकारी न होने के कारण हमारी पार्टी को आगामी चुनाव में मुशिबतों का सामना करना पड़ सकता है. जिसके के बाद हो सकता है कि सपा की सरकार प्रदेश में दोबारा बनने में भी पार्टी को दिक्कतों का सामना करना पड़े.

कहा जा रहा है कि इस मौके पर मुख्यमंत्री ने ये भी घोषणा किया कि प्रदेश के मेडिकल कॉलेजो में दान देने के लिए सरकार एक पौलिसी बना रही है.
जिसके बाद लोगों द्वारा दान में दिए गए पैसे का इस्तमाल यहां पर इलाज करा रहें मरीजों के ऊपर किया जा सके. हांलाकि ये भी सुनने को मिल रहा है कि लखनऊ में 850 करोड़ रुपयों के लागत से बन रहें कैंसर इंस्टीटयूट के ओपीडी में काम की शुरुआत इसी साल के अक्तूबर जाएगी. मगर सरकार यहां बेहतर इलाज के लिए अभी से ही तत्पर होती दिखाई दे रही है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Tagged with: 850 krore cancer institute open in october jorj medical university pidiatrik cancer ward