10 या 20 नहीं बल्कि पुरे 100 मर्दों के साथ बना चुकी है संबध ये मॉडल…जानिए पूरी कहानी…

सुन के दंग रह गए ना आप लेकिन ये बिलकुल सच है. आपने एक पुरुष की 100 पत्नियों के बारे में सुना होगा लेकिन यही बात जब एक स्त्री पर आई तो हमलोग कैसे भौचके रह गए. आज हम आपको एक ऐसी मॉडल के बारे में बताने जा रहा हैं. जिसने 10 या 20 नहीं बल्कि पुरे 100 मर्दों के साथ संबध बना चुकी है.

यह मॉडल ब्रिटेन की निवासी है. जो इन दिनों सोशल मीडिया पर सावन की घटा की तरह छाई हुई है. ये मॉडल अपनी हॉट फोटो की वजह से नहीं बल्कि जिस टाइटल को आप पढ़ कर इस पोस्ट को पढ़ रहें उसके कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई है. दरअसल, इस मॉडल ने खुद कहा है कि उसने अब तक 100 से ज्यादा शादीशुदा मर्दों के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं. वो अपने आपको नाखुश हसबैंड्स के लिए सबसे सटीक इलाज मानती हैं. ऐसे पार्टनर्स की तलाश डेटिंग साइट के जरिए करती हैं जो अपनी पत्नी से नाखुश रहते हैं.

आपको बता दें कि इस मॉडल का उम्र 47 साल की ग्वीनिथ ली वेस्ट लंदन के चेल्सिया की पूर्व मॉडल है. इनका नाम ” ग्वीनिथ ली” है. ली ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि वो अब तक 100 से ज्यादा शादीशुदा मर्दों से संबंध बना चुकी हैं. ली पेशे से ब्रिटेन की एक कंपनी में फाइनेंशियल कंसल्टेंट भी है.

मॉडल का कहना है कि उनके आधे से ज्यादा मैरिड पार्टनर्स की वाइफ को उनके रिलेशनशिप के बारे में पता है हालांकि, वो इस बात से खुश हैं कि उनके हसबैंड खुश हैं.


ग्वीनिथ ली अपने इन रिलेशनशिप्स को लेकर कोई पछतावा नहीं है. बल्कि इनका दावा है कि वो पति-पत्नी को साथ रहने में मदद कर रही हैं. मॉडल के अनुसार ये अपने पार्टनर की तलाश डेटिंग वेबसाइट से करती हैं इनके अनुसार \ साइट पर मौजूद ज्यादातर लोग रईस बिजनेसमैन हैं, जिनकी वार्षिक औसत कमाई ही 44 लाख रुपए है. इनके मुताबिक अगर उन्हें कोई सिंगल स्पेशल रिश्ता मिलता है, तो वो इसके लिए भी राजी हैं लेकिन ली ज्यादातर समय मैं एक फ्री एजेंट हैं.

video देखें: अख़बारों और चैनलों की इन 20 भयंकर हेडलाइन को पढ़ चाह कर भी अपनी हँसी नहीं रोक पाएंगे…


यह भी पढ़ें:

जब इंटरव्यू में पूछा गया लड़की से ये 8 गंदे सवाल, इसपर लड़की का जवाब सुन दंग रह जायेंगे आप

बाबरी विध्वंस के 25वीं बरसी आज, ऐसे एक आदेश से सबको मिली थी रामलला के दर्शन की अनुमति

अगर आप भी खातें हैं मूंगफली तो ये खबर आपके लिए है! अगर नहीं पढ़ें तो पछताना पड़ेगा…

Tagged with: 100 relationships britain model gwinith lee

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *