योगी के ऐलान से मंत्रियो के बीच मची हड़कंप …

न्यूज़ डेस्क: सीएम योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश कि सरकार को अब करीब 9 महीने पुरे होने जा रहे है. अब माना जा रहा है कि योगी सरकार अपने मंत्रिमंडल में फेरबदल करने कि तैयारी में है. यह बात सामने आते ही सभी मंत्रियो के बीच हडकंप मची हुई है. सूत्रों के मुताबिक़ कहा जा रहा है कि योगी के कई पुराने मंत्रियो कि अब छुट्टी हो जाएगी और नए चेहरों को मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा.

मंत्री के फेरबदल होने से कई मंत्रियो का काम बदला जाएगा. दरअसल गाज उन मंत्रियो पर गिरने वाली है जिन्होंने अपनी ज़िम्मेदारी बखूबी नहीं निभायी है. यही वह बड़ा कारण है जिस वजह से कई मंत्रियो कि रात कि नींद भी अब उड़ चुकी है.

उत्तर प्रदेश विधानसभा का शीतकालीन शत्र 14 दिसंबर से शुरू होकर 22 दिसंबर को ख़त्म हो जाएगा. वही दूसरी ओर गुजरात चुनाव के परिणाम भी इस शत्र के बीच आ जाएंगे. कयास लगाया जा रहा है कि बीजेपी आने वाले परिणाम के रिपोर्ट के मुताबिक मंत्रियो का फेरबदल कर सकती है. एक बात यह भी सामने आ रही है कि खुद योगी आदित्यनाथ ने 9 महीने के कार्यकाल में अपने मंत्रियों के कामकाजों को भी परख लिया है और इसमें बहुत से मंत्री फेल हो चुके है.

आपको बता दे कि जिन मंत्रियो का कार्य सही नहीं रहा है उन सभी कि छुट्टी तय मानी जा रही है वही कई मंत्रियो के प्रमोशन भी इस बैठक में किए जाएंगे.

यह भी पढ़ें:

योगी कैबिनेट ने लगाई 22 एजेंडों पर मुहर, कई क्षेत्रों में निकली भारी वैकेंसी

बीजेपी के 12 सांसद छोड़ सकते है पार्टी….

नहीं माने बजरंग दल के समर्थक, धारा 144 के बावजूद हुआ हुडदंग, पुलिस देखती रह गई…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.