योगी राज में पुलिसवाले बने गुंडे घुस नहीं देने पर किया ऐसा हश्र, जान आपका भी खून खौल उठेगा….


न्यूज़ डेस्क: पुलिस आम जनता के रक्षा के लिए हमेशा तत्पर रहती है लेकिन जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो काया कहा जाए. कुछ ऐसा ही नजारा उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में देखने को मिला जब पुलिस वाले सरेआम सड़कों पर दो युवकों की जमकर पिटाई कर दी. दरअसल रिश्वत नहीं देने पर दो पुलिसकर्मियों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी.

पुलिस वाले युवक को तबतक पिटते रहे जबतक कोई बचाने न आया. स्थानीय लोगों ने बेरहम बने इन पुलिसवालों के कहर से बचाने के लिए आगे आये तब युवक बाख पाया. पीड़ित युवक का नाम हरिश चंद्र बताया जाता है. युवक ने पुलिस के इस व्यवहार पर स्थानीय विधायक दलवीर सिंह से शिकायत की है साथ ही आलाधिकारियों से से आरोपी पुलिस वालों पर कार्रवाई की मांग की है. घटना थाना हरदुआगंज के सफेदपुरा इलाके की है. पीड़ित के मुताबिक झाड़ू लगाने को लेकर सास बहू की लड़ाई थाने तक पहुंच गई.

पुलिस ने दोनों के बीच समझौता तो करा दिया लेकिन दो पुलिसवाले रवि राजपूत व घनश्याम सिंह सफेदपुरा स्थित हरिश चंद्र के मकान पर पहुंच गये और 5 हजार रुपये रिश्वत की मांग की. लेकिन पीड़ित ने जब रिश्वत देने से इंकार कर दिया तो जबरन घर से बाहर ले जाते हुए लात-घूंसों व बेल्ट से पिटाई शुरू कर दी. पीड़ित ने आरोपी पुलिसकर्मी रवि राजपूत और घनश्याम सिंह के खिलाफ तहरीर दी है हालांकि दोनों आरोपियों पर अभी कोई कड़ी कार्रवाई नहीं हो पाई है.
यह भी पढ़ें:

मणिशंकरअय्यर ने पीएम पर दिया विवादित बयान तो गुस्से से आगबबूले हुए सीएम योगी ने कहा….

अयोध्या मुद्दे पर कांग्रेस में बवाल UP के मुस्लिम नेता ने दिग्गज के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा पार्टी से बाहर निकालो….

पीएम मोदी के गढ़ में जाकर जमकर गरजे अखिलेश, कहा चेताने आया हूं…..


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: ALIGARH

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *