भगवा रंग में रंगे सीएम के नए मेयर ऑफिस के अलावा ….

न्यूज़ डेस्क: उत्तर प्रदेश के जिला बरेली के नगर निकाय चुनाव में पुरे 17 साल बाद बीजेपी का कोई प्रत्याशी मेयर बना है. पुरे 17 साल के बाद मेयर बनते ही नगर निगम के नियमों में बदलाव होने शुरू हो गए है. सबसे पहले तो आपको बता दे कि नगर निगम के मेयर के स्वागत के लिए ज़ोरो से तैयारियां चल रही है. नगर निगम के बिल्डिंगों को भी इस बार भगवा किया जा रहा है. नगर निगम कार्यालय का मुख्य गेट और बाहर की दीवारों को भगवा रंग कर दिया गया है और अन्दर कि बिल्डिंग में भी केसरिया रंग से रंगा जाएगा.

आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश के जीते हुए सभी मेयर प्रत्याशी 12 दिसंबर को शपथ लेंगे. सभी मेयर बरेली क्लब के मैदान में शपथ लेंगे. आपको बता दे कि बीजेपी के उमेश गौतम बरेली के सातवें मेयर के रूप में शपथ लेंगे. बीजेपी इस शपथ ग्रहण के अवसर को ख़ास बनाने में जुटी है. इस दिन बीजेपी के कई बड़े नेता और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी शपथ ग्रहण में शामिल होंगे. सूत्रों कि माने तो कहा जा रहा है कि शपथ ग्रहण के दिन कुछ विदेशी मेहमान भी शामिल हो सकते है.

बरेली के मेयर उमेश गौतम ने भी सीएम योगी आदित्यनाथ कि तरह पुरे मेयर हाउस को गंगा जल से धुलवा कर पवित्र करने कि बात कही है. लखनऊ के लोकभवन की तर्ज पर नगर निगम की बिल्डिंग को भी भगवा किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:

बीजेपी है दलित विरोधी यह रहा सबूत …

पीएम मोदी के गढ़ में जाकर जमकर गरजे अखिलेश, कहा चेताने आया हूं…

अयोध्या मुद्दे पर कांग्रेस में बवाल UP के मुस्लिम नेता ने दिग्गज के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा पार्टी से बाहर निकालो…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: cm yogi aditynaath

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *