जानिए वो 5 बातें जो पत्नी कभी अपने पति को नहीं बताती है…

पति पत्नी का संबध प्यार का संबध होता है, भरोसे का विस्वाश का पर हमारे लाइफ की बहुत सारी ऐसी बातें होती है जो हम किसी से शेयर नहीं करना चाहते चाहे वो कितना भी करीब क्यूँ ना हो. कुछ बातें ऐसी भी होती है जो पत्नी अपने पति से नहीं बताती जो एक पति को बिना बोले समझना चाहिए तो चलिए जानते है और उन बातो से एक पति को कुछ सिख लेना भी चाहिए उन बातों को…

1. उन्हें उन खास पलों में कैसा लगा ये बात महिलाएं अपनी पति को कभी नहीं बताती और अगर बताते भी हैं तो वो पूरा सच नहीं होता है.

2. एक महिला अपने पहले प्यार को कभी नहीं भूल पाती कहीं ना कहीं किसी दिल के छोटे से कोने में उसके लिए प्यार जिन्दा रहता है. और ये बात कोई पत्नी अपने पति से कभी शेयर नहीं करती…

3. ये बात अधिकतर महिलाओं के केस में सच है. लगभग हर महिला का एक सीक्रेट क्रश होता है जिसे वो किसी के साथ शेयर करना पसंद नहीं करती है लेकिन ऐसा हो सकता है कि वो ये बात अपनी उस सहेली को बता दे जिस पर उसे पूरा भरोसा हो लेकिन ये बात कभी भी अपने पति को नहीं बताती.

4. ये बात लगभग महिलाएं अपनी पतियों से छिपाती हैं. महिलाएं कब्भी भी अपनी बीमारी के बारे में सच नहीं बोलती हैं. वो ये कभी नहीं चाहती हैं कि उनकी बीमारी का जानकर उनके पति परेशान हों.

5 . महिलाएं कई बार पति से लड़ाई हो जाने के बाद उनके किसी भी बातों में हामी भर देती हैं जबकि उनको ये बात पसंद चाहे क्यूँ नहीं हो. वे उपर ऊपर ऐसा दिखाती हैं की उनको उस बात से कोई दिक्कत नहीं है पर मन ही मन उस बात को वो स्वीकार नहीं करती.

देखें विडियो:कसम आपके Hair Style की, इन 13 हेयर स्टाइल को देख हँसते-हँसते हो जायेंगे पागल

यह भी पढ़ें:

इन 10 फिल्मों के शूटिंग के दौरान कलाकरों ने बनाये थें असली में जिस्मानी संबध…

ये है एशिया की TOP 10 सबसे हॉट और सेक्सी गर्ल… देखें तस्वीरें

इन 5 कारणों से महिलाएं अपने आप को गैर मर्दों के साथ संबंध बनाने से नहीं रोक पातीं


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: facts lifestyle merriage life woman

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *