ब्रेकिंग न्यूज़: आखिर अखिलेश के रत्नों में गिने जानें वाले इस बड़े नेता ने जमकर उड़ा ही दी धज्जियां!


असगर नकी, सुल्तानपुर: सीएम अखिलेश यादव के रत्नों में से गिने जानें वाले लम्भुआ विधायक सन्तोष पाण्डेय ने यहां जमकर आदर्श आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई. लेकिन जिला प्रशासन मूक दर्शक बना रहा, 2012 में काफी उठापटक के बाद संतोष पाण्डेय ने लम्भुआ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था और जीत हासिल किया था.


इस बिना पर सीएम अखिलेश यादव द्वारा कन्डिडेट की जो लिस्ट जारी हुई है उसमें लम्भुआ सीट से संतोष पाण्डेय को नामिनेट किया गया है. विधायक श्री पाण्डेय की गिनती दबंग विधायकों में होती है, जिन पर विधायक रहते हुए इस तरह के कई आरोप लग चुके हैं. कई थानों और चौकी से होकर गुज़रा जुलूस पुनः प्रत्याशी बनाये जाने के बाद विधायक संतोष पाण्डेय प्रथम आगमन पर यहां पहुँचे तो उनकी मौजूदगी में समर्थकों ने आचार संहिता की जमकर धज्जियां उड़ाई.

इन इलाकों लोहरामऊ, हनुमानगंज, दोमुहाँ, कामतागंज, भदैयां, मदनपुर, लम्भुआ, नरहरपुर , आनापुर, कोथरा, चांदा, कोइरीपुर, सोनावां में जुलूस निकाल कर शक्ति प्रदर्शन हुआ. स्वागत बाज़ारों में इन नारों की गूँज लगी ये जवानी है कुर्बान, संतोष भैया तेरे नाम , लम्भुआ ने ललकारा है संतोष पाण्डेय हमारा है. विधायक का ये जुलूस शहरी एरिये से लेकर उनकी विधानसभा क्षेत्र तक गया जहां रास्ते में कई चौकी और थाने पड़े लेकिन किसी ने इस जुलूस को रोकना उचित नहीं समझा.

रिलेटेड न्यूज़:

  • बिग ब्रेकिंग: सपाइयों के लिए खुशखबरी नेता जी ने सपा पार्टी को बचाने के लिए कांफ्रेंस जारी कर दिया यह बयान!
  • बिग ब्रेकिंग: जो उम्मीद थी आखिर नेता जी ने पार्टी आफिस पहुंच सपाइयों को खुश कर ही दिया!
  • बिग ब्रेकिंग: आखिर अखिलेश ने पार्टी का कर ही दिया घोषणापत्र तैयार, नेता जी पड़ गए अकेले!

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *