चुनाव से पहले सपा के बाद बीजेपी में भी दरार के संकेत! इन नेताओं…


यूपी में अंदरूनी कलह की मार झेल रही समाजवादी पार्टी के बाद अब बीजेपी में भी दरार के संकेत मिल रहे हैं. आपको बता दें कि बीजेपी के अपने नेताओं ने बाहर से या दुसरे दलों से पार्टी में आने वाले नेताओं को लेकर अपना विरोध करना शुरु कर दिया है. कहा जा रहा है कि चुनाव से पहले बीजेपी में दूसरी पार्टियों से करीब 50 से अधिक नेता आ चुके हैं. जिन्हें बीजेपी में बड़े पद पर बिठाने के साथ टिकट देने की बात भी सामने आ रही है. जिसको लेकर पार्टी के बड़े और जमीनी कार्यकर्ताओं का गुस्सा अब खुलकर सामने आ रहा है.


बीजेपी के इन कार्यकर्ताओं और नेताओं के सर पर टिकट को लेकर बाहरी नेताओं के आने से संकट के बादल मंडराने लगे हैं. बीजेपी से जुड़े सूत्रों की माने तो पार्टी मकरसंक्रांति के बाद उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है. ऐसे में भो बीजेपी के अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं को उनकी उपेक्षा होने का डर सता रहा है. मालूम हो कि लखनऊ के एक बीजेपी के कार्यकर्ता अनूप कुमार वाजपेयी ने अपने खून से पत्र लिख कर प्रधानमंत्री मंत्री मोदी को भेजा और अपने आक्रोश को जाहिर किया है. इस पत्र के जरिए उस कार्यकर्ता कई अहम सवाल भी उठा दिए हैं.

अनूप ने अपने पत्र में बाल्यकाल से ही बीजेपी और उसकी विचारधारा से जुड़ा होने की बात कही है. उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता जी जान से बीजेपी को जीत दिलाने में लगे रहे हैं चाहे पार्टी की संख्या जब दो रही हो या दो सौ. अनूप ने कार्यकर्ताओं के दर्द को बयां करते हुए कहा कि 2014 में जिन कार्यकर्ताओं की मेहनत से लोकसभा चुनावों में जीत मिली है उन्हीं कार्यकर्ताओं से वह विश्वास 2017 आते-आते ख़त्म हो गया? उन्होंने यह लिखा है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं की संख्या जब 11 करोड़ है तो दूसरे दलों के नेताओं को क्यों अपना सिरमौर बनाया जा रहा है.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: after samajwadi party

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *