पार्टी घमसान के बाद सपा के लिए एक और बुरी खबर!

samajwadi-party-flag-up


बाराबंकी: एक और जहां समाजवादी पार्टी इस दौर में अंदुरनी कलह से जूझ रही है. तो वहीं इस वक्त सपा के लिए एक और बुरी खबर है. आपको यह बता दें कि यूपी चुनाव के तारीखों का ऐलान होते ही प्रदेश में आचार संहिता लग चूका है. जिसके बाद से चुनाव आयोग आचार संहिता का उल्लंघन करने वाले नेताओं पर अपने पैनी नजर रख रहा है. आचार संहिता का उलंघन के ही मामले में सपा के एक विधायक को हिरासत में ले लिया गया है.

बताया जा रहा है कि शनिवार को सपा विधायक इंद्राणी वर्मा को पुलिस अपने साथ थाने ले गई है. सूत्रों के मुताबिक उनके कार में अवैध प्रचार साम्रगी पकड़ा गया है जिसके बाद ही पुलिस ने यह कदम उठाया है. कुछ सपा नेता का कहना है कि पुलिस ने अपने साथ ले जाने के बाद सपा विधायक को रामनगर थाने में घंटो बिठाए रखा. जबकि श्रावस्ती से सपा विधायक इंद्राणी वर्मा के फॉर्च्युनर कार का चालान भी प्रशासन के निर्देश पर काट दिया गया है.

गौरतलब हो कि मौजूदा समय में सपा में गद्दी और उम्मीदवारों को लेकर पिता और पुत्र जंग छिड़ी हुई हैं. उसके बाद एक सपा विधायक के पुलिस के साथ थाने जाना कहीं न कहीं पार्टी की छवि को नुकसानदायक साबित हो सकता है. क्योंकि जनता की नजर में सपा कुछ दिनों से नाटक करने वाली पार्टी बनी हुई हैं.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: sp mla indrani verma

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *